युवती ने दरोगा पर लगाया अश्लील मैसेज भेजने का आरोप, वीडियो वायरल…

दरोगा की गिरफ्तारी के लिए ट्विटर पर उठी मांग, ट्विटर पर #Arrest_SI_Vikash_Kumar करने लगा ट्रेंड...

0 205

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले से एक युवती द्वारा दरोगा पर अश्लील मैसेज का गंभीर आरोप लगाया गया है. इस मामले के सोशल मीडिया पर वायरल होने के ट्विटर पर #Arrest_SI_Vikash_Kumar ट्रेंड करने लगा है.

मामला सामने आने के बाद जिले की पुलिस समेत आला अधिकारियों की नींद उड़ गई है. बता दें जहां ये घटना घटी है वो मेनका गांधी का संसदीय क्षेत्र है.

ये भी पढ़ें..एसपी की बड़ी कार्रवाई, इंस्पेक्टर समेत 34 पुलिसकर्मी लाइन हाजिर, जानें वजह…

अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता था दरोगा

युवती का आरोप है कि नगर में तैनात दरोगा उसे 31 मई को वीडियो कॉल किया. इसके बाद उसे अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करने लगा. ये घटना 31 मई की है. इसी बीच दरोगा और युवती का वीडियो पर हुई बात का एक वीडियो वायरल हो गया है. दरोगा से परेशान होकर युवती ने उक्त मामले की शिकायत जिले के पुलिस अधीक्षक से की.

बता दें कि एसपी को युवती द्वारा प्रार्थना पत्र मिलने के बाद उन्होंने तत्काल मामले की जांच सीईओ सिटी को सौंप दी. मामले में आज तक कोई करवाई होती दिखाई ने दी है. जिसके बाद मामला अब सोशल मीडिया पर आ गया है और चर्चा का विषय बन गया है.

ये है पूरा मामला…?

Related News
1 of 1,220

बता दें कि युवती अमेठी जनपद की रहने वाली है और सुल्तानपुर जिले के निराला नगर मोहल्ले में रेंट (किराये) पर रहती थी. युवती इसी शहर में अपना ब्यूटी पार्लर चलाती है. पीड़िता ने बताया कि दारोगा विकास कुमार ने न जाने कहां से उसका नंबर हांसिल कर लिया और आये दिन अश्लील मैसेज और वीडियो कॉल करने लगे.

युवती का आरोप है दरोगा जब भी उधर से निकलते थे उसे अश्लील इशारा करते थे. युवती ने बताया दरोगा उसे गर्लफ्रेंड बनाने के लिए दबाव बना रहा है. मना करने पर झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहा है.

जांच पूरी होने के बाद होगी कार्रवाई 

उधर इस मामले में एसपी डॉ. विपिन कुमार मिश्र के ने बताया कि पीड़िताे की ओर से दी गई शिकायत उनके संज्ञान में है. मामला गंभीर है और जांच चल रही है. मामले की जांच सीओ सिटी राघवेंद्र चतुर्वेदी को सौंपी है. जांच पूरी होने के बाद ही किसी निर्णय पर पहुंचा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर