बाढ़ के पानी में डूबकर चार लोगों की मौत, अलग अलग इलाकों में हुए हादसे

0 7

जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों में चार लोगों की घाघरा नदी की बाढ़ में डूबकर मौत हो गई। चारों की लाशें बरामद कर ली गई हैं।

यह भी पढें-सरकार का बड़ा कदम, 74 IPS अफसरों का किया तबादला, देखें लिस्ट..

बौंडी थाना क्षेत्र ग्राम पंचायत बौंडी के मजरा शुकलपुरवा में शनिवार को अपरान्ह 1:30 बजे 16 वर्षीय किशोर परमेश पुत्र गिरधारी की बाढ के पानी में डूब कर मौत हो गई। ग्रामीणों के मुताबिक वह स्पर नंबर शून्य के किनारे जानवरों को पानी पिला रहा था इसी दौरान पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में चला गया। जानकारी मिलते ही ग्रामीण नाव से बालक को खोजने निकल पड़े । एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बालक का शव बरामद कर लिया। सूचना पाकर एडीएम जय चंद्र पांडेय, तहसीलदार महसी राजेश कुमार वर्मा, लेखपाल कमरूद्दीन पर पहुंचे। दरोगा विजय शंकर ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related News
1 of 138

कैसरगंज थाने के ग्राम बहरैचन पुरवा निवासी 14 वर्षीय सन्तोष उर्फ बबलू पुत्र ननकू शनिवार को अपने घर के निकट शौच के लिए गया था। तभी अचानक उसका पैर फिसल गया। जिससे वह गहरे पानी में डूब कर उसकी मौत हो गई। एसएचओ संजय गुप्ता ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। इसी थाने के ग्राम बदरौली के मजरे पासिनपुरवा निवासी 35 वर्षीय राम संवारे पुत्र बाबूराम की बाढ़ के पानी में डूब कर उस समय मौत हो गई जब वह अपने गांव में ही मछली पकड़ रहा था। अचानक उसका पैर फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में डूबकर उसकी मौत हो गई। गोताखोरों की मदद से उसकी लाश निकाली गई। एसडीएम महेश कुमार कैथल ने बताया कि लाश पोस्टमार्टम के लिए भेजी जा रही है।

भाजपा के यूपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह हुए कोरोना पॉजिटिव

वहीं रविवार को आदमपुर रेवली तटबंध पर घाघरा नदी के किनारे शौच करने गई किशोरी की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई। कुछ दूरी पर मौजूद ग्रामीणों ने बालिका के शव को निकाल कर घटना की जानकारी पुलिस को दी है। जरवलरोड थाना क्षेत्र के ग्राम तपेसिपाह निवासी 14 वर्षीय सोनी पुत्री नन्हे लाल रविवार दोपहर करीब 12 बजे मल्लाहन पुरवा गाव के निकट घाघरा नदी के किनारे बंधे पर शौच करने गई थी। अचानक बालिका का पैर फिसल गया जिससे वह गहरे पानी में जाकर डूबने लगी। पास में मौजूद ग्रामीणों व चरवाहों ने डूब रही किशोरी को बचाने का प्रयास किया लेकिन उसे जिंदा नहीं बचा सके। घटना की जानकारी होने पर दरोगा उदित वर्मा अन्य सिपाहियों के साथ मौके पर पहुंचे। घाघराघाट के चौकी प्रभारी बृजराज ने बताया कि किशोरी के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर