गर्लफ्रेंड से मिलने आए प्रेमी को घरवालों ने रात भर पीटा, सुबह होते ही कर डाला ये काम…

0 137

उत्तर प्रदेश के रामपुर से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. यहां आधी रात एक प्रेमी अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पर पहुंचा जिसे प्रेमिका के घरवालों ने पकड़ लिया. प्रेमी कमरे में बंद कर रात भर जमकर पिटाई की. अगले दिन प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं मुकदमे से बचने के लिए कुछ लोगों ने उनका आपसी समझौता कराकर घर का दामाद बना दिया.

ये भी पढ़ें..नवंबर में ही पड़ रही है दिसंबर जैसी सर्दी, ठंड ने तोड़ा 14 साल का रिकॉर्ड

अक्सर प्रेमिका से मिलने आता था प्रेमी

दरअसल, यह मामला रामपुर के अजीमनगर थाना क्षेत्र के मेहंदी नगर सुमाली गांव का है, जहां प्रेमिका रहती है. स्वार क्षेत्र के गद्दी नगली गांव निवासी प्रेम सिंह का मेहंदी नगर सुमाली की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने आया करता था. युवक बीती रात करीब 12 बजे प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया.

परिजनों प्रेमी को पकड़ कर जमकर पीटा…

Related News
1 of 984

जब प्रेमिका के परिजनों को कुछ आहट हुई तो वह सतर्क हो गए. प्रेमिका के घर वालों ने खामोशी के साथ माजरा देखा तो उनके होश उड़ गए. इससे पहले प्रेमी कुछ समझ पाता परिजनों ने उसे कमरे में पकड़ लिया. शोर-शराबा होने पर तमाम आसपास के लोग आ गए और प्रेमी की धुनाई शुरू हो गई. इसके बाद मामला पुलिस में पहुंच गया…

पुलिस ने कराई शादी…

पुलिस ने लड़के के परिवार वालों को भी बुलाया. फिर दोनो पक्षों को साथ बैठाकर बातचीत कराई गई. इसके बाद आपस में लड़की पक्ष और लड़के पक्ष के लोगों ने बातचीत कर दोनों की शादी का फैसला किया. इसके बाद थाना अज़ीमनगर क्षेत्र के एक छोटे से मंदिर में उन्होंने दोनों की शादी करा दी.

https://youtu.be/kNROSQ4wW0U

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर