IPL से संन्यास को लेकर सुरेश रैना का बड़ा बयान…

रैना ने कहा 'धोनी नहीं खेलेंगे, तो मैं भी नहीं खेलूंगा' IPL...

0 123

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना  ने IPL 2021 के दूसरे चरण से पहले एक बड़ा बयान दिया है। रैना ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि, उनके साथी एमएस धोनी अगर IPL 2022 में नहीं खेलेंगे तो वो भी आईपीएल खेलना छोड़ देंगे।

ये भी पढ़ें..पूर्व कप्तान धोनी के घर आया नया मेहमान, पत्नी साक्षी ने शेयर किया वीडियो…

जो तू नहीं तो मैं भी नहीं…

बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, ”अगर धोनी अगले साल IPL नहीं खेलेंगे तो मैं भी नहीं खेलूंगा। हम 2008 से एक साथ खेले हैं और, अगर हम इस साल आईपीएल जीतते हैं, तो मैं उन्हें अगले सीजन में भी खेलने के लिए मनाने की कोशिश करूंगा।”

Suresh Raina

रैना ने आगे कहा कि वो CSK के लिए आगे भी खेलते रहना चाहते हैं। बता दें कि IPL 2022 में मेगा ऑक्शन होने की संभावना है और दो टीम आईपीएल से जोड़े जा सकते हैं। रैना ने कहा, “अगले सीजन में दो नई टीमें आने वाली हैं, लेकिन मैं सीएसके के लिए खेलना जारी रखना चाहता हूं। मुझे उम्मीद है कि हम इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, फिर हम देखेंगे कि चीजें कैसी होती हैं।”

Related News
1 of 195

धोनी के साथ ही रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया

बता दें कि 15 अगस्त 2020 को एमएस धोनी की रिटायरमेंट की खबर के तुरंत बाद रैना ने भी संन्यास की घोषणा कर दी थी। बाएं हाथ के दिग्गज बल्लेबाज रैना ने भारत के लिए 226 वनडे मैचों में 35.31 की औसत से 5,615 रन बनाए हैं। मिस्टर IPL के नाम से मशहूर सुरेश रैना का आईपीएल करियर शानदार रहा है।

चेन्नई सुपर सिंह और गुजरात लायंस से खेलते हुए रैना ने 200 IPL मैचों में 137 की स्ट्राइक रेट से 5,492 रन बनाए हैं। रैना भारत के पहले ऐसे बल्लेबाज बने थे जिसने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में शतक जड़ा हो।

ये भी पढ़ें..14 साल की नौकरानी से मालकिन की दरिंदगी, मेहमानों से जबरन बनवाती थी संबंध, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज…

ये भी पढ़ें..पॉर्न फिल्में देख छोटे भाई से संबंध बनाने लगी 9वीं की छात्रा, प्रेग्नेंट होने पर खुला राज, सदमे में परिजन…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर