कोरोना केस बढ़ने से हड़कंप, अब पुलिस के जवान भी करेंगे ‘Work from Home’

किसको काम पर बुलाना पुलिस स्टेशन लेगा निर्णय...

0 436

कोरोना वायरस एक बार फिर से अपने पांव पसार रहा है। देश के कई हिस्सों में इस संक्रमण के मामले बढ़ रहे है। महाराष्ट्र में भी कोरोना वायरस के संक्रमण लगातार बढ़ रहे है। इसको देखते हुए पुलिसवालों के लिए एक खास ऐलान किया गया है। Work from Home

ये भी पढ़ें..शर्मनाकः दबंगों ने महिला को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा, Video वायरल

इन पुलिसकर्मियों की उपस्थिति अनिवार्य

पुलिस में भी वर्क फ्रॉम होम (Work from Home) की शुरुआत हो रही है। महाराष्ट्र पुलिस के अपर पुलिस महासंचालक की तरफ से इसको लेकर आदेश जारी किया गया है। आदेश के तहत क्लास ए और बी के अधिकारियों की 100 प्रतिशत उपस्थिति अनिवार्य है।

महाराष्ट्र पुलिस

इसके बाद पुलिस कार्यालय मे काम करने वाले क और डी ग्रुप यानी सी और बी वर्ग के कर्मचारियों की उपस्थिति 50 प्रतिशत की गई है, जिसमें 25 प्रतिशत को सुबह के 9 से शाम के 4 बजे तक बुलाया गया है और बाकी 25 प्रतिशत को सुबह के 11 बजे से शाम के 5 बजे तक बुलाया गया है।

किसको काम पर बुलाना पुलिस स्टेशन लेगा निर्णय

Related News
1 of 767

maharashtra-police

किसको काम पर बुलाना है, इसका निर्णय पुलिस स्टेशन में मौजूद पुलिस अफसर लेंगे। बाकी बचे हुए कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम करेंगे और फोन पर उपस्थित रहेंगे (Work from Home), जिससे जरूरत के समय उनको बुलाया जा सके।

बता दें कि पिछले 10 दिनों में महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं और करीब 47 हजार नए केस सामने आए हैं। देश में 1,46,907 सक्रिय मामले हैं। दुनियाभर में कोरोनावायरस के मामलों की कुल संख्या 11.2 करोड़ के पार पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें..पति का गुप्तांग जरूरत से ज्यादा था लंबा, कोर्ट पहुंची पत्नी, फिर जो बताया उड़ गए होश…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर