कानपुर में हुए एनकाउंटर में CM योगी का सख्त कार्रवाई का निर्देश, तफ्तीश में जुटी पुलिस

0 138

कानपुर–उत्तर प्रदेश के कानपुर में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमले और 8 जवानों की शहादत की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. सीएम लगातार प्रदेश के डीजीपी एचसी अवस्थी और अपर मुख्य सचिव (ग़ृह) अवनीश अवस्थी से संपर्क में हैं.

यह भी पढ़ें-कानपुर एनकाउंटर पर सपा का योगी सरकार पर हमला,-‘सत्ता कनेक्शन का हो पर्दाफाश ‘

Related News
1 of 531

सीएम के निर्देश मिलने के बाद फरार हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश देने में पुलिस जुट गई है. वहीं, सीएम योगी ने कर्तव्यपालन के दौरान अपने प्राणों की आहुति देने वाले 8 पुलिसकर्मियों को भावभीनी श्रद्धांजलि दी है. उन्‍होंने शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है.

चौबेपुर थाना क्षेत्र के विकरू गांव में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इसमें बिल्‍हौर के सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए. एसओ बिठूर समेत 6 पुलिसकर्मी गम्भीर रूप से घायल हैं. सभी घायल पुलिसकर्मियों को गंभीर हालत में रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पता चला है कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे और उसके साथियों ने छतों से पुलिस टीम पर गोलियां बरसाईं. इस हमले के बाद बदमाशों ने पुलिस के असलहे भी लूट लिए. जानकारी के मुताबिक, विकास दुबे ने 2001 में कानपुर में थाने में घुसकर राज्यमंत्री की हत्या की थी.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर