बड़ी खबर: सरकार ने 19 अप्रैल तक किया लॉकडाउन का ऐलान !…

24 घंटें में सबसे ज्यादा 10 हजार केस मिलने के बाद सरकार ने उठाया बड़ा कदम...

0 553

देश भर कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है. वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार ने सख्त कदम उठाया है. 24 घंटें में सबसे ज्यादा 10 हजार केस मिलने के बाद 19 अप्रैल तक के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया गया है. इस दौरान सिर्फ जरूरी सेवाओं को छूट मिलेगी. बाकी सभी आवागमन और लोगों के निकलने पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है.

ये भी पढ़ें..लखनऊ समेत यूपी के इन शहरों में लगा नाइट कर्फ्यू, पुलिस की रहेगी पैनी नजर…

19 अप्रैल तक रहेगा लॉकडाउन

बता दें कि, छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. जिसके बाद भूपेश सरकार ने लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. सरकार ने 19 अप्रैल तक लॉकडाउन (LOCKDOWN) का ऐलान किया है.

नाइट कर्फ्यू लगाया गया

इससे पहले उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने लखनऊ, कानपुर और वाराणसी में गुरुवार से नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है। 8 अप्रैल से कर्फ्यू लागू किया जाएगा और 16 अप्रैल तक यह प्रभावी रहेगा। रात के दस बजे से लेकर सुबह के छह बजे तक कर्फ्यू जारी रहेगा।

लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश द्वारा जारी एक आदेश के अनुसार, नाइट कर्फ्यू केवल लखनऊ नगर निगम क्षेत्र में ही लागू होगा, न कि ग्रामीण क्षेत्र में। फल, सब्जियां, दूध, एलपीजी, पेट्रोल-डीजल और दवा की आपूर्ति जारी रहेगी।

Related News
1 of 872

इन लोगों को मिलेगी छूट

रात की पाली में काम करने वाले सरकारी व अर्ध-सरकारी कर्मियों और आवश्यक वस्तुओं की सेवाओं में लगे निजी क्षेत्र के कर्मियों को इस दौरान छूट दी जाएगी। उन्होंने आगे कहा, यह प्रतिबंध मेडिकल, नर्सिग और पैरा मेडिकल संस्थानों पर लागू नहीं होगा।

रेलवे स्टेशन, बस स्टेशन और एयरपोर्ट पर आने और जाने वाले लोग अपना टिकट दिखाकर यात्रा कर सकेंगे। मालगाड़ियों के आवागमन पर भी कोई प्रतिबंध नहीं लगाया जाएगा। लखनऊ में बीते 24 घंटे में कोरोना के 1,333 नए मामले दर्ज हुए हैं, जबकि राज्य में 6,023 नए मामले दर्ज किए गए हैं।

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर