बचपन का प्यार नहीं चढ़ा परवान, तो चुना खतरनाक रास्ता

0 80

अक्सर लव स्टोरी का आपने हैप्पी एंडिंग सुना होगा। लेकिन राजस्थान की एक प्रेम कहानी सुनकर आप इमोशनल हो जाएंगे। युवक युवती दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते थे। तभी से एक दूसरे को पसंद करने लगे। बड़े हुए तो प्यार और गहरा हो गया। दोनों को साथ जीने की तमन्ना थी, लेकिन उनके नसीब में कुछ और ही लिखा था। बिहार में गर्लफ्रेंड ने जान दे दी। जैसे ही लड़के को उसके मौत की खबर मिली, उसने राजस्थान में मौत को गले लगा लिया।

ये भी पढ़ें..Oscars 2022: यहां पर होगा ऑस्कर अवॉर्ड का ग्रैंड समारोह, जानिए कब, कहां, कैसे देख सकते हैं पूरा कार्यक्रम

मिली जानकारी के मुताबिक बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले विवेक की अंजलि से बचपन में दोस्ती हुई थी। दोनों एक दूसरे को क्लास 5-6 से जानते हैं। धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। सूत्र बताते हैं कि लड़की के परिवार को उनका प्यार मंजूर नहीं था। कई बार अंजलि और विवेक को एक दूसरे से दूर जाने की बात कहते थे. बावजूद इसके दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। अंजलि जायसवाल चार्टर अकाउंटेंट (सीए) की तैयारी कर रही थी. विवेक कुमार इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी करके राजस्थान के जयपुर चला गया। बावजूद इसके दोनों एक दूसरे के संपर्क में थे। दोनों की फोन पर बाते हुआ करती थी. बताया जा रहा है कि बुधवार रात किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद अंजलि ने पंखे से लटकर खुदकुशी की ली। सुबह जब अंजलि की खुदकुशी की सूचना विवेक को मिली तो वह सन्न रह गया. फिर उसने भी जयपुर में मौत के गले लगा लिया।

मृतक के परिवार का कहना है कि विवेक के साथ एक और लड़का रहता था. उसने कॉल कर बताया कि विवेक रूम पर था. फिर उसने मोबाइल पर किसी का कॉल आया. वो फोन पर बात करते-करते अपने कमरे से निकला. फिर बिल्डिंग की छत पर गया और वहां से छलांग लगा दी. परिवार के मुताबिक, विवेक अंजली से प्यार करता था. बुधवार को अंजली ने खुदकुशी कर ली. फिर उसके एक परिचित का फोन विवेक के पास आया. दोनों में अंजली के सुसाइड को लेकर बातें हुई. फिर विवेक ने भी खुदकुशी कर ली।

Related News
1 of 740

बताया जा रहा है कि एक कॉमन फ्रेंड के साथ अंजलि और विवेक की बात हो रही थी। इस दौरान दोनों में किसी बात को लेकर लड़ाई हो गई. फिर विवेक ने कॉल काट दिया। फिर अंजलि बार-बार उसका फोन ट्राई करती रही. फिर उसने अपने कमरे में मौत को गले लगा लिया। सुबह विवेक को उसके मौत की खबर मिली, इसके बाद विवेक ने भी बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी।

भी पढ़ें..6 साल की मासूम का चलती ट्रेन में युवक ने बेरहमी से किया रेप, देखते ही मां ने किया ऐसा काम

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर