बड़ी खबर: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे के ‘सत्ता कनेक्शन’ का हुआ पर्दाफाश..

कानपुर में हुई 8 पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्या के बाद सरकार पर सियासी वार शुरू

0 2,330

यूपी पुलिस के 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करके फरार विकास दुबे को लेकर समाजवादी पार्टी इस वक्त सरकार को भले ही घेर रही है लेकिन विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे का एक पोस्टर अलग ही कहानी कह रहा है. ये पोस्टर उस वक्त का है, जब रिचा दुबे घिमऊ से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही थीं.

यह भी पढ़ें-कानपुर एनकाउंटर पर सपा का योगी सरकार पर हमला,-‘सत्ता कनेक्शन का हो पर्दाफाश ‘

बिठूर के विकरू गांव में हुई 8 पुलिसकर्मियों की नृशंस हत्या के बाद प्रदेश में सरकार पर सियासी वार होने शुरू हो गए हैं. सरकार को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने कठघरे में खड़ा किया है और कहा है कि इस घटना की जिम्मेदारी योगी सरकार की ही है.

उन्हीं के राज में प्रदेश के अंदर गुंडाराज चरम पर है और समाज के रखवाले ही गुंडाराज का शिकार हो रहे हैं. लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आ गया जब हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की पत्नी का एक पोस्टर सामने आया, जिसमें उसका कनेक्शन समाजवादी पार्टी से सीधे तौर पर दिखाई दे रहा है.

Related News
1 of 744

सामने आया विकास दुबे का समाजवादी पार्टी कनेक्शन, पत्नी ने लड़ा था पार्टी के समर्थन पर चुनाव

बता दें उत्तर प्रदेश के कानपुर में दबिश देने गई पुलिस टीम पर हमले और 8 जवानों की शहादत की जानकारी मिलने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. सीएम लगातार प्रदेश के डीजीपी एचसी अवस्थी और अपर मुख्य सचिव (ग़ृह) अवनीश अवस्थी से संपर्क में हैं.

ये भी पढ़ें..कानपुर एनकाउंटर पर सपा का योगी सरकार पर हमला,-‘सत्ता कनेक्शन का हो पर्दाफाश ‘

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर