चाचा ‘शिवपाल यादव’ का भतीजे पर बड़ा हमला, कहा- हमने उसे चलना सिखाया, वो हमें रौंदता चला गया

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर उनके चाचा शिवपाल यादव ने जमकर हमला बोला है।

0 128

 समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर उनके चाचा शिवपाल यादव ने जमकर हमला बोला है। दरअसल, लंबे समय से अपने दर्द को छुपाने वाले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने अब जग जाहिर कर दिया है। उन्होंने अपना दर्द जाहिर करते हुए कहा कि, जिसे चलना सिखाया वहीं उन्हें रौंदता रहा। वहीं शिवपाल के साथ साथ आजम खान ने भी अखिलेश पर हमला बोला है।  

भतीजे पर हमलावर हुए चाचा: 

जी हां लंबे समय से अपने दर्द को छुपाने वाले शिवपाल यादव ने आज मंगलवार को एक ट्वीट कर जग जाहिर कर दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ”अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदु पर जाकर मैंने उसे (अखिलेश यादव) को संतुष्ट करने का प्रयास किया! इसके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो किस स्तर तक उसने हृदय को चोट दी होगी! हमने उसे चलना सिखाया और वो हमें रौंदते चला गया। एक बार पुनः पुनर्गठन, आत्मविश्वास व सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद।”  

Shivpal.3may

Related News
1 of 1,138

मुलायम सिंह के कहने पर किया था भतीजे से समझौता:  

 मुलायम सिंह यादव की राजनीतिक विरासत को लेकर चाचा और भतीजे के बीच झगड़ा नया नहीं है। 2017 में ही आपसी मतभेद कि वजह से शिवपाल यादव ने अपनी नई पार्टी बना लिया था। लेकिन 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले शिवपाल बड़े भाई मुलायम सिंह यादव के कहने पर भतीजे से समझौता कर साथ हो गए। वहीं 100 से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुके शिवपाल को भतीजे ने महज एक सीट दी और वह भी साइकिल चुनाव चिह्न पर लड़ने की शर्त के साथ। शिवपाल तब से ही अपमानित महसूस कर रहे हैं और आज भतीजे के प्रति वो भड़ास लोगों के सामने जाहिर कर दिया।  

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |
busty ebony ts pounding studs asshole.anal sex

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर