लखनऊः विधानसभा के सामने बाराबंकी के परिवार ने की आत्मदाह की कोशिश

पिछले सप्ताह विधानभवन पास एक महिला ने आग लगा ली थी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी

0 33

राजधानी लखनऊ में सोमवार को उस वक्त हड़कंप मच गया जब विधान भवन के सामने बाराबंकी आए एक परिवार ने अपने दो बच्चों के साथ आत्मदाह का प्रयास किया।

हालांकि जब तब वह आग लगा पाते वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें बचा लिया। बता दें कि इससे पहले पिछले सप्ताह विधानभवन के स्थित भाजपा कार्यायल के पास एक महिला ने आग लगा ली थी जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी थी।

ये भी पढ़ें..बड़ा खुलासाः शारीरिक संबंध बनाने के दौरान हुई व्यक्ति की मौत…

गेट नंबर दो के पास होई घटना

इस घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि सोमवार दोपहर बाराबंकी के सदर कोतवाली के रहने वाले नसीर और उनकी पत्नी अपने दो नाबालिग बेटों के साथ विधानभवन के गेट नंबर दो के पास पहुंचे। वहीं अपने और अपने पूरे परिवार के ऊपर कोई तरल पदार्थ डाला। इससे पहले की वह माचिस जला पाते वहां खड़े पुलिसकर्मियों ने पूरे परिवार को पकड़ लिया ।”

Related News
1 of 350

ये है मामला…

पूछताछ में नसीर ने बताया कि बाराबंकी में उसकी दुकान थी जिसे अतिक्रमण अभियान के दौरान गिरा दिया गया था जिससे उसके सामने आर्थिक संकट पैदा हो गया है, इसलिये उसने परिवार सहित आत्मदाह की सोची ।

फिलहाल डीजीपी ने बराबंकी के जिलाधिकारी से बात कर ली है और वहां से पुलिस की एक टीम परिवार को लेने आ रही है। परिवार को उनको सौंप दिया जायेगा। इसके बाद की कार्रवाई बाराबंकी प्रशासन करेगा।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर