कैबिनेट मंत्री ने शिक्षकों को बांटे नियुक्ति पत्र,खिल उठे युवाओं के चेहरे

यूपी में 69000 शिक्षक भर्ती के तहत चयनित 31,277 सहायक अध्यापकों के दिया गया नियुक्ति पत्र...

0 29

उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री, पशुधन, मत्स्य एवं दुग्ध विकास मंत्री व बरेली जनपद के प्रभारी मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने कलेक्ट्रेट प्रांगण में आयोजित प्राईमरी शिक्षक नियुक्ति पत्र समारोह कार्यक्रम में शिरकर करते हुए 211 नव नियुक्त शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरित किये साथ ही उन्होंने दातागंज के सैजनी में 220/132 केवीए उपकेन्द्र का भूमि पूजन कर ग्राम रोहरी में गौवंश आश्रम स्थल का निरीक्षण किया ।

ये भी पढ़ें..जालौनः बीमार मां को देखने जा रही छात्रा के साथ गैंगरेप..

नियुक्ति पत्र पाकर चेहरे युवाओं के चेहरे

कार्यक्रम में शिरकत करने बाद पत्रकारों से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा की प्रदेश में शिक्षकों की भरी कमी थी जो अब पूरी हो जायेगी और जो शिक्षक अभी पत्र पाने से रह गये है, उनको जल्द ही कोर्ट के आदेश के उपरांत नियुक्ति पत्र प्रदान किये जायेंगे।

उन्होंने कहा की दातागंज में के सैजनी में 220/132 केवीए उपकेन्द्र बन जाने से इस क्षेत्र के हजारो लोगो के घर बिजली से रोशन होंगे और क्षेत्र का विकास होगा वही -नियुक्ति पत्र पाकर युवक -युवतियों के चेहरे खिल उठे और उन्होंने योगी जी को धन्यवाद देते हुए कहा की समय से स्कूल पहुंच कर बच्चो के भविष्य को उज्जवल बनाना ही उनकी प्राथमिकता होगी।

Related News
1 of 438
31,277 अध्यापकों को दिया गया नियुक्ति पत्र

गौरतबल है कि उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा संचालित परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में 69000 शिक्षक भर्ती के तहत चयनित 31,277 सहायक अध्यापकों के नियुक्ति लेटर दिया गया।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट-राहुल सक्सेना,बदायूं)

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...
नई खबर पढ़ने के लिए अपना ईमेल रजिस्टर करे !
आप कभी भी इस सेवा को बंद कर सकते है |

 

 

शहर  चुने 

Lucknow
अन्य शहर