सड़क पर बिखरे केमिकल से फिसले तीन युवक, शरीर में हुए सुराख, दस्ताने पहनकर हुई अंतिम क्रिया

नई दिल्ली– कश्मीरी गेट इलाके में सड़क पर बिखरे केमिकल पर बाइक सवार तीन युवक फिसल गए। हादसे में बाइक दूर तक फिसलते हुए गई। तीनों युवक केमिकल की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गए।

पिछले दिनों कश्मीर गेट इलाके में बाइक सवार तीन युवकों की मौत को लेकर वजह सामने नहीं आ रही थी और तमाम तरह के संदेह जताए जा रहे थे। अब तीनों युवकों की मौत की वजह का खुलासा है, जो बेहद चौंकाने वाला है। दरअसल सड़क पर गिरे केमिकल की चपेट में आने के चलते तीनों युवकों की मौत हुई थी। पुलिस का कहना है कि रोड पर फिनॉल केमिकल पड़ा था और बाइक जब फिसली तो दूर तक तीनों घिसटते हुए चले गए। हालांकि तीनों को ज्यादा चोट नहीं आई थी, लेकिन केमिकल के असर से मल्टी आर्गन फेल होने के चलते उनकी जान चली गई।

पुलिस के मुताबिक सड़क पर गिरने से महेश, मोनू और शिवम को ज्यादा चोट नहीं लगी थी, लेकिन खरोंच वाली जगहों पर केमिकल का संपर्क होते ही उसमें सुराख होता चला गया। युवकों के पूरे शरीर में केमिकल फैल गया। तीनों के शरीर में छोटे-छोटे सुराख हो चुके थे। पुलिस के अनुसार यह केमिकल इतना खतरनाक है कि मृतकों की हड्डियां तक नीली पड़ चुकी थीं। यहां तक कि परिजनों ने अंतिम संस्कार भी हाथों में दस्ताने पहनकर किया था।

youths slipped from the chemical
Comments (0)
Add Comment