प्रतापगढ़ में युवक की गोली मारकर हत्या, 24 घंटें में दूसरी वारदात

प्रतापगढ़ — जिले में बेखौफ बदमाश लगातार पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे है।इसी कड़ी में कंधई कोतवाली इलाके के विविया करनपुर में एक 25 वर्षीय युवक को बदमाशो मौत के घाट उतार दिया।

बेखौफ बदमाशों ने बाजार से बाइक से घर जा रहे कम्प्यूटर सेंटर संचालक अतुल शुक्ल का घर तक पीछा किया और फिर घर के पास पहुंचने पर ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया। इस फायरिंग में अतुल के चेहरे और कनपटी में दो गोलियां जा धसी। सरेशाम हुई वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर भागे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया जिसके बाद अस्पताल परिसर परिजनों की चीत्कार से गूंज उठा। 

बताया जाता है कि कई बार इलाकाई पुलिस को फोन किया गया लेकिन फोन ही नही उठाया। हत्या के कारण पर पुलिस और परिजनो के बयान विरोधाभाषी है। एक ओर जहां परिजन छह माह पुरानी रंजिश बता रहे है और आरोप लगा रहे है कि अगर पुलिस ने समय रहते कार्यवाई की होती तो अतुल की जान बच सकती थी। तो वही पुलिस का बयान विरोधाभाषी है।

हालांकि पुलिस जांच में जुट गई है और आरोपियो की गिरफ्तारी को टीम लगा दी गई है। शव को पुलिस को कब्जे में लेने को लेकर परिजनों और सीओ सिटी में हुई तीखी झड़प।बता दें की प्रतापगढ़ में २४ घंटे के अंदर यह हत्या की दूसरी वारदात है।वहीं बीते कुछ दिन पहले दो बैंकों भी बंदूक की नोक पर लूट हुई थी।

(रिपोर्ट-मनोज त्रिपाठी,प्रतापगढ़)

Comments (0)
Add Comment