युवक ने बंदूक की नोक पर महिला के साथ बनाए जबरन संबंध, फिर रेप का Video बनाकर…

महिला का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देखर लाखों रुयपे ऐंठे

एक महिला के साथ रेप का चौकाने मामला सामने आया है। घटना लुधियाना की है जहां बेटे को कनाडा में नौकरी लगवाने के सपने दिखा 27 साल के युवक ने बंदूक की नोक पर 43 साल की महिला से जबरन संबंध बनाए। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें..सुहागरात मनाने जा रहे थे दूल्हा-दुल्हन, अचानक इस बात लेकर हुई मारपीट, थाने पहुंचा मामला…

बेटे को नौकरी दिलाने का दिया था झासा

मिली जानकारी के मुताबिक गुरु अंगद देव कॉलानी की रहने वाली 43 वर्षीय महिला से बसंत एवेन्यू के रहने वाले पीयूष राय (27) के साथ डुगरी जिम में दोस्ती हुई थी।

इस बीच महिला ने अपने बेटे को कनाडा भेजने की बात कहीं तो आरोपी पीयूष ने बातों-बातों में उसे अपने जाल में फंसाकर बेटे को कनाडा में नौकरी दिलवाने की बात कहीं। दोनों की दोस्ती आगे बढ़ी तो आरोपी महिला के घर आ पहुंचा, जहां उसने उससे संबंध बनाने को कहा।

बंदूक की नोक पर किया रेप बनाया वीडिया

महिला के मना करने पर आरोपी ने बंदूक की नोक पर जबरन शारीरिक संबंध बनाए। यही नहीं आपोरी ने महिला का अश्लील वीडियो भी बना लिया। इसके बाद वह अक्सर उसे ब्लैकमेल करके उससे संबंध बनाता रहा। इतना ही नहीं इसी चक्करों में आरोपी ने महिला से 25 लाख रुपए तक ऐंठ लिए।

धमकी देकर महिला से लाखों रुपये ऐेंठे 

पीड़िता ने बताया कि 21 तारीख को जब वह अपने बेटे की फीस जमा करवाने के लिए स्कूल जा रही थी तो आरोपी ने उसे रास्ते में पकड़कर बेरहमी से पीटा और उससे सवा लाख रुपए भी छीन लिए।

जिसके बाद पीड़िता ने तुरंत अस्पताल में अपना मेडिकल करवाकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई। वहीं पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तालाश कर रही है।

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Breaking News In Hindihindi newshindi news paperhindi news todaylatest hindi newsLatest News in HindiNews in Hinditoday news in hindiहिंदी न्यूज़हिन्दी समाचार
Comments (0)
Add Comment