CAA Protest:जामिया में प्रदर्शन के दौरान युवक ने दागी गोलियां…

न्यूज डेस्क — दिल्ली के जामिया इलाके में CAA के खिलाफ चल रहे प्रदर्शन के दौरान एक युवक को बंदूक लहराते देखा गया। युवक पुलिस के सामने ही निडर होकर बंदूक दिखाता रहा। इसके बाद उसने गोली भी चलाई जिसमें एक छात्र घायल हो गया है। हालांकि दावा है कि छात्र को युवक की नहीं बल्कि पुलिस की गोली लगी है।छात्र को घायल अवस्था में अस्पताल में ले जाया गया। फिलहाल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल घटना जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी से लेकर राजघाट तक के मार्च के दौरान हुई। हैरान करने वाली बात है कि इतनी कड़ी सुरक्षा के बीच युवक वहां पिस्टल लेकर पहुंचा। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि आरोपी युवक इस दौरान भारत मां की जय, दिल्ली पुलिस जिंदाबाद और वंंदे मातरम का नारा लगा रहा था।

पुलिस ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पहचान रामगोपाल के रूप में हुई है और वह जेवर का रहने वाला है। उसे प्रदर्शनकारी छात्रों ने पकड़ लिया था। एक छात्र को घायल जैसी स्थिति में देखकर जामिया इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया। दिल्ली मेट्रो ले तीन स्टेशन बंद कर दिए गए हैं और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने में गोली चलाने वाले से पूछताछ की जा रही है।

वहीं घटना के समय वहां बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी और कई मीडिया समूह के लोग मौजूद थे। ये छात्र जामिया से महात्मा गांधी की समाधि राजघाट जा रहे थे।

Comments (0)
Add Comment