प्यार की खातिर छोटे भाई ने की बड़े भाई की हत्या, ऐसे खुला राज

प्रॉपर्टी और प्रेमिका की चाहत में एक भाई ने अपने सगे बड़े भाई की गड़ासे से काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया (हत्या).एक तीर से दो शिकार करने के मक़सद से हुई इस वारदात की सच्चाई का खुलासा करना पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ था.लेकिन अपराधी डाल-डाल तो पुलिस पात-पात थी और 1/2 अक्टूबर की रात घटित हुई इस घटना के आरोपी आज पुलिस की गिरफ्त में है.

ये भी पढ़ें..हाथरस पहुंचे AAP नेता संजय सिंह पर फेंकी गई स्याही, कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच झड़प

जर और जोरू की चाह में घटित हुई यह वारदात सम्मनपुर थानाक्षेत्र अमरौला गांव की है .इस गांव में रहने वाले दो सगे भाई सुरेंद्र यादव और अंकित यादव अपने गांव के बगल गांव की एक लड़की से प्यार करते थे. सुरेंद्र यादव लुधियाना में कमाता था और उसने वहां भी अपनी प्रॉपर्टी बना ली थी. इसकी जानकारी जब सुरेंद्र के छोटे भाई अंकित को हुई तो अंकित ने अपने सगे भाई की संपत्ति को हथियाने और दो तरफा प्यार में फंसी प्रेमिका की चाहत में, उसे रास्ते से हटाने की योजना बना ली.

हत्या के दिन बाहर लेटा भाई…

जिसमे अंकित का साथ दिया उसके दो और दोस्तो ने और 1/ 2 अक्टूबर की रात सुरेन्द्र जब घर के बाहर बाग में सो रहा था तो उसके भाई अंकित ने अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर उसे चारपाई सहित घर मे उठा लाया और फिर अपने दोस्तों के सहयोग से सुरेंद्र को गड़ासे से काँटकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

पुलिस ने खोला राज

फिर इस राज को दफन करने के मकसद से स्वयं ही अपने भाई की हुई हत्या के मामले में थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध केस दर्ज करा दिया. जिससे उस पर पुलिस शक न कर सके इस घटना का खुलासा पुलिस के लिए चुनौती बन गई, लेकिन पुलिस जब इस घटना की पड़ताल में जुटी और उसने मृतक के भाई यानी कि वादी मुकदमा अंकित से कड़ाई से पूछतांछ की तो अंकित से पूरी वारदात का जिक्र क़बूल दिया.

फिलहाल अंकित के सहारे उसके दो अन्य दोस्तों के अलावा आला कत्ल भी बरामद कर लिया है और अब इस वारदात में शामिल तीनो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है .

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- कार्तिकेय द्विवेदी,अम्बेडकरनगर)

Comments (0)
Add Comment