बिहारः युवा RJD नेता की गोली मारकर हत्या, अपराधियों ने शव के साथ किया ये काम…

बिहार में अपराधी बेखौफ है अपराधियों में पुलिस का जरा सा भी डर नहीं है। प्रदेश में पूरा तरह से जंगल राज है। एक ओर जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लगातार प्रदेश में बिगड़ते लॉ एंड ऑर्डर को लेकर पुलिस अधिकारियों की बैठक ले रहे हैं। RJD

ये भी पढ़ें…पति को जाना था विदेश, लेकिन पत्नी को नहीं था भरोसा, करा दी नसबंदी और फिर…

शव को रोड़ पर फेंका

वहीं दूसरी ओर बेखौफ अपराधी ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम देने में जरा सा भी गुरेज नहीं कर रहे हैं । ताजा मामले में भोजपुर में अपराधियों ने बीते चुनाव में मुखिया चुनाव में किस्मत आजमा चुके युवा राजद (RJD) नेता की गोली मार हत्या कर दी।

यही नहीं अपराधियों ने शव रोड पर फेंककर फरार हो गए। इस वारदात से इलाके दहशत फैल गई। जबकि हत्या से नाराज लोगों ने रोड जाम कर दिया है। घटना जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के रमडिहरा गांव में घटी।

मुखिया प्रत्याशी के रूप में आजमा चुका था किस्मत

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक युवा राजद नेता आयर थाना क्षेत्र के भेड़री गांव निवासी हरिद्वार यादव के बेटे रवि यादव थे। बताया जा रहा है कि वह श्राद्ध कर्म में भाग लेने के लिए पास के गांव में गये थे। इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई।

जानकारों की माने तो वह पिछले पंचायत चुनाव में मुखिया प्रत्याशी के रूप में भाग्य आजमा चुका था। हालांकि मामूली अंतर से चुनाव हार गया था। एक वर्ष पूर्व भी उसकी शादी हुई थी। उसकी पत्नी गर्भवती है।

ये भी पढ़ें..पत्नी को गैर मर्द संग आपत्तिजनक स्थिति में देख पति ने उठाया खौकनाक कदम…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

AraBhojpurBihar criminalChief Minister Nitish Kumarlaw and order in BiharMukhia candidate killedRJD leader assassinatedRJD leader shot deadyoung RJD leader killed
Comments (0)
Add Comment