युवती को जबरन होटल में ले जाकर युवक ने किया दुष्कर्म, हुई गर्भवती

हरियाणा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक यवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करके उसे गर्भवती कर दिया।

हरियाणा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म करके उसे गर्भवती कर दिया। वही पीड़ित युवती ने महिला पुलिस थाने में जाकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दिया है।

शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध:

यह घटना हरियाणा के हिसार जिले का है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसकी दोस्ती सचिन नाम के युवक से एक साल पहले हुई थी। कुछ महीने पहले सचिन ने एक पार्टी के नाम पर युवती को रेलवे रोड स्थित होटल कैपिटल ले गया और वहां उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। फिर युवक ने उससे शादी का वादा करके कई बार शारीरिक संबंध बनाया। जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवा दिया।

पीड़ित युवती के साथ की गाली-गलौच:

दरअसल, पीड़ित युवती से शादी का वादा करके महीनों तक दुष्कर्म करता रहा। फिर युवती के साथ झगड़ा करके गाली गलौच करके उससे हर तरह से दूरी बना लिया और शादी से इनकार कर दिया। वही आरोप ने युवती का फोन उठाना बंद कर दिया और उसको ब्लॉक कर दिया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी पर केस दर्ज कर लिया हैं और मामले कुई छानबीन कर रही है।

 

 

ये भी पढ़ें.. अपने ही मौसा के हवस का शिकार बनी युवती, 11 साल तक करता रहा रेप

ये भी पढ़ें..भुवनेश्वर कुमार ने दिखाई अपनी बेटी की पहले झलक, शेयर की लाडली की तस्वीर 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime newsharyana newsharyana policeHisar newsrapeरेपहरियाणा पुलिस
Comments (0)
Add Comment