अहमद सिटी पर चला योगा का बुलडोजर, माफिया अतीक के साढू की 300 बीघे पर थी अवैध प्लाटिंग

योगी सरकार उमेश पाल हत्याकांड में लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच गुरुवार को अतीक अहमद के साढ़ू इमरान की प्लाटिंग पर बुलडोजर चला। PDA और नगर निगम की आधा दर्जन जेसीबी मशीनों के जरिए करेली और धूमनगंज थाना क्षेत्रों के बक्शी मोढ़ा और दामूपुर में बसाई गई अहमद सिटी पर बुलडोजर चला। अतीक अहमद के साढ़ू इमरान जई और अन्य गुर्गों द्वारा की गई अवैध प्लाटिंग को बुलडोजर से ध्वस्त कर दिया गया।

अवैध प्लाटिंग कर की गई बाउंड्रीवाल को बुलडोजर से ध्वस्त किया गया। इसके साथ ही अहमद सिटी में अलग-अलग सेक्टरों में बनाई गई सड़कों को भी जेसीबी से उखाड़ कर नेस्तनाबूत कर दिया गया। जिस अवैध कॉलोनी अहमद सिटी पर आज बुलडोजर की कार्रवाई की गई है। यह कॉलोनी 300 बीघे में बसाई गई है। इसकी कीमत 300 करोड़ से ज्यादा है।

ये भी पढ़ें..विंध्याचल में स्थित है आस्था का चमत्कारी धाम, दर्शन से नष्ट होते है भक्तों के जन्म-जन्मांतर पाप

बताया जाता है कि इसके प्लाटों की बिक्री ऑनलाइन की गई थी, जिसमें बड़ी संख्या में विभिन्न शहरों में नौकरी पेशा लोगों ने ऑनलाइन यहां पर प्लाट खरीदे थे और रजिस्ट्री कराई थी। इसमें सेना में नौकरी करने वाले सैनिकों, अधिवक्ताओं, शिक्षकों और अन्य सरकारी सेवाओं के कर्मचारियों ने प्लाट खरीदे हैं और रजिस्ट्री कराई है। प्रयागराज विकास प्राधिकरण की इस कार्रवाई से निवेशकों को भी भारी नुकसान हुआ है। बहुत से खरीदारों ने अपने-अपने प्लाट पर बाउंड्री, निर्माण और नींव भरवा रखी थी।

पीडीए ने बाहुबली माफिया अतीक गिरोह से जुड़े दर्जनभर से ज्यादा प्रॉपर्टी को चिह्नित किया है। पीडीए ने कहा कि इस कॉलोनी को बसाने के लिए लेआउट पास नहीं कराया गया था और इसका भूमि परिवर्तन भी कृषि से आवासीय नहीं कराया गया था, जिसके चलते प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने विधिक प्रक्रिया पूरी करने के बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई को अंजाम दिया है।

प्रयागराज में 24 फरवरी को उमेशपाल हत्या कांड के बाद से पुलिस जांच में दर्जनभर से ज्यादा प्रॉपर्टी डीलर, प्लाटिंग करने वाले पुलिस के रडार पर हैं, जिनका संबंध सीधे या छुपे तौर पर माफिया अतीक अहमद, अशरफ से रहा है। जमीन के कारोबार से जुड़े हैं। ये सभी लोग अतीक़ अहमद के लिए फंडिंग की व्यवस्था करते थे।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

atique-ahmed-bulldozershaista parveen order to shootersumesh pal murder caseup newsYogi Adityanathअतीक अहमदअतीक साढ़ू इमरानअसद अहमदइमरान जईउमेश पाल हत्याकांडप्रयागराज विकास प्राधिकरणप्रयागराज समाचारबुलडोजर कार्रवाईयूपी समाचारयोगी आदित्यनाथशाइस्ता परवीन का शूटरों को आदेश
Comments (0)
Add Comment