नेता प्रतिपक्ष का रामगोविंद चौधरी का बयान,यूपी में योगीराज नहीं ‘यमराज’

बलिया — लखनऊ में एक एप्पल कम्पनी के एरिया मैनेजर की पुलिस द्वारा ह्त्या करने के मामले में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा की ये योगी राज नहीं बल्कि आमजनता के लिए यमराज साबित हो रहा है । रामगोविंद चौधरी ने कहा की। 

दरअसल लखनऊ में एक निर्दोष की गोली मारकर ह्त्या करने की घटना की निंदा करते हुए कहा की ये घटना मुख्यमंत्री योगी की देन  है । जिस तरह उन्होंने यमराज के पास पहुंचाने  और इनकाउंटर करने को पुलिस को खुली छूट दी है उसका ही ये नतीजा है । अब तो पुलिस निर्दोषो को भी सरेराह गोली मारने लगी है ।

इस मामले में पुलिस की दलील को सिरे से खारिज करते हुए कहा जो व्यक्ति काम से लौटते हुए अपनी सहयोगी को घर छोड़ने जा रहा है वो गाड़ी चलाते हुए आपत्तिजनक स्थिति में कैसे हो सकता है । पुलिस ने प्रमोशन और इनाम पाने के लिए इनकाउंटर किया है । रामगोविंद चौधरी ने कहा की वो पीड़ित परिवार को 15 से 20 करोड़ रूपये देने और पत्नी को नौकरी और बच्चियों के पढ़ाई की व्यवस्था देने की मांग की । 

वहीं मुख्यमंत्री योगी पर निशाना साधते हुए रामगोविंद चौधरी ने कहा कि योगी जी भय और आतंक का राज कायम करना चाहते है क्योंकि हर तानाशाह जनता को भयभीत करके राज  चाहता है । राम गोविन्द चौधरी ने कहा की परिवार को सांत्वना देने मुख्यमंत्री को पीड़ित परिवार के घर जाना चाहिए। उन्होंने कह की अगर अखिलेश मुख्यमंत्री होते तो पीड़ित परिवार से मिलने जरूर जाते और अपनी गलती को भी मानते।

(रिपोर्ट-मनोज चतुर्वेदी,बलिया)

Comments (0)
Add Comment