बेटियों के लिए अस्पताल भी नहीं सुरक्षित,वॉर्डबॉय ने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

कन्नौज — एक ओर जहां सरकार महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कानून बना रही है वहीं दूसरी ओर बेटियां अब अस्पताल में भी सुरक्षित नहीं है.

ताजा मामला यूपी के कन्नौज जिले के सरकारी अस्पताल (मेडिकल कॉलेज) का है जहां आरोप है कि वॉर्ड बॉय ने नाबालिग लड़की को डरा धमका कर रेप किया. 

दरअसल बीते शनिवार को गंभीर बीमारी से जूझ रहे एक व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उनके साथ उनकी नाबालिग बेटी भी अस्पताल आई थी. पीड़ित लड़की के पिता का आरोप है कि सोमवार को वॉर्ड बॉय रवि उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ अस्पताल की चौथी मंजिल पर ले गया था. पीड़िता से इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसे बिल्डिंग से नीचे फेंकने की धमकी देकर उससे रेप किया.

लड़की के काफी देर तक लापता रहने पर जब उसके परिजन उसे ढूंढने निकले तो उन्होंने चौथी मंजिल पर आरोपी रवि गौतम को रंगे हाथ पकड़ा गया. आरोप है कि शोर-शराबा होने पर वहां पहुंचे एक गार्ड ने आरोपी वॉर्ड बॉय के फरार होने में मदद की. देर रात पुलिस ने रिपोर्ट लिख आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और देर रात आरोपी वॉर्ड बॉय को गिरफ्तार कर लिया. एसपी बी कुमार ने कहा कि पीड़ित लड़की का मेडिकल करवाया गया है.

Comments (0)
Add Comment