एंटी रोमियो स्क्वॉड में तैनात महिला सिपाही ने जीता ‘मिसेज भारत’ का खिताब

बरेली — खाकी में मनचलों और बदमाशों को सबक सिखाने वाली बरेली की महिला सिपाही पूजा सक्सेना ने कई प्रतिभागियों को हराकर ”मिसेज भारत” का खिताब अपने नाम कर लिया है.

महिला थाने में तैनात एंटी रोमियो स्क्वॉड की सिपाही पूजा सक्सेना दिल्ली में हुई एक बड़ी प्रतियोगिता में यह खिताब जीता है. पूजा की इस सफलता से पुलिस थाने का पूरा स्टाफ भी बहुत खुश है और उनके स्वागत की तैयारी कर रहे हैं.

बता दें कि यूपी के बरेली जिल के सुभाषनगर की राजीव कॉलोनी निवासी अनिल कुमार सक्सेना मुरादाबाद जिले में दारोगा हैं. उनकी बेटी पूजा सक्सेना पिता के नक्शेकदम पर चलकर साल 2011 में कांस्टेबल बनीं और फिलहाल महिला थाने में तैनात हैं. महिला सिपाही पूजा की शादी लखीमपुर खीरी निवासी अमित कुमार से हुई है जो लखनऊ में रहकर व्यवसाय करते हैं. उनका एक बेटा और एक बेटी भी है. अपनी इस सफलता से पूजा काफी खुश हैं.

दरअसल शादी से पहले ही कई कंपटीशन में मॉडलिंग करने वाली पूजा कई खिताब हासिल कर चुकी हैं. पुलिस विभाग से अवकाश और अधिकारियों से अनुमति लेकर पूजा शुक्रवार को दिल्ली के करोलबाग के एक होटल में हुए मॉडलिंग कंपटीशन में शामिल हुईं. अमन गांधी फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले हुए प्रतियोगिता में करीब 35 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया.जिसमे महिला सिपाही पूजा सक्सेना को मिसेज भारत खिताब से नवाजा गया. वहीं पूजा की इस कामयाबी पर परिवार में ख़ुशी का माहोल है.

Comments (0)
Add Comment