नग्न हालत में मिला युवती का शव, तेजाब से जला था चेहरा, रेप के बाद हत्या की आशंका

बहराइच–खैरी जंगल मे आज सुबह एक युवती का नग्न अवस्था मे शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती के शरीर पर एक भी कपड़ा नही था और पहचान छुपाने के लिये तेजाब से उसके चेहरे को जलाने की कोशिश भी की गई थी ।

युवती की रेप के बाद हत्या कर उसे जंगल मे फेकने की आशंका जताई जा रही है । स्थानीय ग्रामीणों ने कपड़ा लाकर युवती के शव को ढकने के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी ।

मुर्तिहा कोतवाली के नौबना ग्राम से सटे खैरी जंगल मे आज सुबह एक युवती के नग्न शव को पड़ा देख ग्रामीणों में हड़कंप मच गया । युवती की पहचान छुपाने के लिये तेजाब से उसके चेहरे को जला दिया गया था । युवती के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर उसके शव को जंगल मे फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है । लोगों ने इसकी सूचना मुर्तिहा पुलिस को दी । मामले की जानकारी मिलते ही मुर्तिहा कोतवाल पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच गये। आसपास के लोगों से युवती की पहचान की कोशिश कराई गई लेकिन उसकी पहचान नही हो सकी ।

अपर पुलिस अधीक्षक रविंद्र सिंह ने बताया की मुर्तिहा कोतवाली के नौबना ग्राम से सटे खैरी जंगल मे एक 20 वर्षीय युवती का नग्न अवस्था मे शव मिला है चेहरे पर हल्का जलने के निशान हैं । शव की वीडियोग्राफी कराकर युवती की पहचान के लिये पड़ोसी जनपद की पुलिस से भी सहयोग लिया जा रहा है । शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है । रिपोर्ट आने पर आगे की कार्यवाही की जायेगी ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Woman's body found
Comments (0)
Add Comment