मेट्रो स्टेशन के बाहर महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

गुरुवार रात दिया गया वारदात को अंजाम, 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं प्रीति

न्यूज डेस्क –दिल्ली में एक ओर जहां आज कड़ी सुरक्षा के बीच मदतान पड़ रहे। वहीं दिल्ली के रोहिणी (ईस्ट) मेट्रो स्टेशन के बाहर एक अज्ञात हमलावर ने महिला पुलिसकर्मी की सिर पर गोली मार कर हत्या कर दी।

दरअसल वारदात गुरुवार रात की है। 26 साल की सब इंस्पेक्टर प्रीति अहलावत के मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलने के दौरान ही वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया में यह मामला निजी दुश्मनी का लग रहा है। घटनास्थल पर गोलियों के खाली खोखे मिले हैं। हमलावर को पकड़ने के लिए मेट्रो स्टेशन के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है।

बता दें कि प्रीति 2018 बैच की सब इंस्पेक्टर थीं, वे रोहिणी के सेक्टर 8 में रह रही थीं। उनकी पोस्टिंग पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया के पुलिस स्टेशन में थी। गुरुवार रात करीब 8:30 बजे के आसपास वे स्टेशन से बाहर निकलीं, वे यूनिफॉर्म में नहीं थीं। करीब 9:30 बजे के आसपास वे मेट्रो स्टेशन से बाहर निकलीं और 50 मीटर दूर ही यह घटना हुई। प्रीति को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

रोहिणी जिले के एडिशनल कमिश्नर एसडी मिश्रा के मुताबिक, रात करीब 9:40 पर उन्हें पीसीआर पर महिला के मारे जाने की सूचना मिली। इलाके के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की जांच जारी है। कुछ संदिग्धों की पहचान कर ली गई है। प्रीति ने ज्वैलरी पहनी थी और उनके पास एक बैग भी था, जो चोरी नहीं हुआ। साथ ही उन्हें गोली भी काफी करीब से लगी। ऐसे में माना जा रहा है कि यह मामला निजी दुश्मनी का हो सकता है।

Comments (0)
Add Comment