बरेली में दिनदहाड़े महिला प्रधान को मारी गोली, सिर्फ ये थी वजह…

भाजपा नेत्री है महिला प्रधान संतोष भारती,कोटे के विवाद को लेकर मारी गई गोली

बरेली — उत्तर प्रदेश के बरेली जिले उस वक्त सनसनी फैल गई जब कोटे के विवाद में एक महिला ग्राम प्रधान हथियार बंद बदमाशों ने सरेआम गोली मार दी. गोली लगने से गंभीर रूप से प्रधान को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.बताया जा रहा है कि जिस महिला प्रधान को गोली मारी गई वह भाजपा नेत्री संतोष भारती है.

वहीं मामले की सूचना पर बरेली एसएसपी, पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. बताया जा रहा है कि बहेड़ी इलाके के गरीबपुरा की ग्राम प्रधान संतोष भारती किसी काम से स्कूटी से जा रही थीं इसी दौरान उन्हें दिन-दहाड़े गोली मार दी गई. गोली लगने से भाजपा नेत्री स्कूटी से गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. हालांकि वारदात को अंजाम देकर हमलावर फरार हो गए. जिसके बाद ग्रामीणों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां डाक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम प्रधान संतोष भारती का कोटे की दुकान व राशन के मसले को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से विवाद चल रहा था उन पर हुए हमले के तार फिलहाल इसी रंजिश से जोड़े जा रहे हैं. फिलहाल परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया है व एक आरोपी को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

BareillyFemale headshot
Comments (0)
Add Comment