एट में तीन दिन के अंदर एक और मासूम की रेप बाद हत्या,गांव में तनाव

एटा — उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के लाख दावों के बाद भी मासूमों पर अपराध थम नहीं रहे है.उन्नाव गैंगरेप का मामला अभी ठंड़ा भी नहीं पड़ा था कि एटा में तीन दिनों के अंदर दो मासूमों की रेप के बाद हत्या की वारदतों ने सनसनी फैला दी है.

बता दें कि एटा जिले में एक बार फिर मासूम के साथ दरिंदगी की घटना सामने आई है. जहां तिलक समारोह में गई 9 साल की मासूम के साथ एक युवक ने दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी. आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं मासूम की हत्या के बाद से गांव में तनाव का माहौल है. एहतियातन पुलिस ने मौके पर भारी संख्या में फोर्स तैनात कर दी है.

दरअसल मामला अलीगंज थाना क्षेत्र के कैल्ठा गांव का है.जहां पीड़िता अपने चाचा के तिलक समारोह में शामिल होने के लिए आई थी. गुरुवार रात नौ बजे के करीब पीड़िता गायब हो गई. जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की. सुबह 3 बजे मासूम का शव गांव के बाहर जंगल में मिला. आनन-फानन में परिजन उसे हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में पुलिस ने एक आरोपी पिंटू को गिरफ्तार किया है. आरोपी तिलक समारोह में हलवाई का कम करने आया था.

इससे पहले 17 अप्रैल को जिले में 8 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. मासूम अपने परिवार के साथ शादी समारोह में गई थी. शादी में टेंट लगाने का काम करने वाले युवक सोनू जाटव ने शराब के नशे में धुत्त हो कर पहले तो मासूम का अपहरण किया. उसके बाद उसके साथ रेप कर गला दबाकर हत्या कर दी. हालांकि इस मामले में पुलिस ने आरोपी सोनू जाटव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.वहीं तीन दिनों के अंदर दो मासूमों के साथ रेप के बाद हत्या से पूरे गांव में तनाव की स्थिति बनी हुआ है.

Comments (0)
Add Comment