पत्नी का हत्यारा अरेस्ट, खौफनाक तरीके से दिया था वारदात को अंजाम

एटा–एटा एसएसपी स्वप्निल ममगाईं के निर्देश पर थाना रिजोर पुलिस ने महज 24 घण्टे के भीतर पत्नी के हत्यारे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। एटा के थाना रिजोर क्षेत्र के कन्हौली गाँव में कल हुई महिला की गला काटकर हत्या मामले में पुलिस ने आरोपी को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। 

कल थाना रिजोर में पत्नी की गला काटकर निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने मौके से फरार आरोपी पति को आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वही हिरासत में आये आरोपी ने अपना जुर्म को  स्वीकार करते हुए अपनी पत्नी की हत्या के अपनी जुबानी राज खोले उसने बताया कि मेरी पत्नी उषा के गाँव के कई लोगो से अवैध समन्ध थे और परिवार के ही बियक्ति योगेन्द्र से भी अवैध सम्बन्ध थे जिसको लेकर वो मेरी व मेरे बच्चे की झूठी कसम खा जाती थी उसने योगेंद्र सहित दो लोगो पर धंधा कराने का आरोप भी लगाया है।

आप को बता दें कि कल आरोपी ने मामूली कहासुनी में अपनी पत्नी की हत्या धारधार हथियार से गला काटकर कर दी थी हत्या की बड़ी बजह मृतक महिला उषा पर अवैध समन्धो का शक था जिसकी वजह से सनकी पति ने उसे दे दी मौत की सजा। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति उमेश को जेल भेज दिया है और इस पिक्चर में और कौन विलेन है इसकी भी जाँच की जा रही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment