‘राहुल चाहे मंदिर चले जाएं या कहीं और लेकिन वह प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले’-निरंजन ज्योति

फतेहपुर–उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में गाँव गाँव में सौभाग्य योजना के प्रचार प्रसार के केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति द्वारा हरी झंडी दिखाकर रथ को रवाना करने के बाद उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए राहुल गांधी के एमपी में रोड शो व रोड शो में लगे पोस्टर पर राहुल को शिव भक्त लिखे जाने का कटाक्ष करते हुए कहा कि शिव भक्त राम भक्त किसी को प्रमाण देंने की जरूरत नहीं होती।

यदि कोई पोस्टर छपवाता है तो यह एक राजनैतिक हथकंडा है अंदर दिल से नहीं है क्योंकि उनको मालूम है एमपी में एक तरफ जरूरत पड़ती है तो टोपी पहनते है। कहीं टोपी पहनते हैं कहीं जनेव पहनते हैं। अगर राजनीतिक दृष्टिकोण से जाना कहीं न कहीं राजनीतिक आस्थाओं के लिए अच्छा नहीं है । राहुल मंदिर चले जाएं यह कहीं चले जाएं वह प्रधानमंत्री नहीं बनने वाले हैं। उनके यहां दिग्विजय क्या बड़े बड़े लीडर चले जायेंगे उनके परिवार को छोडक़र। 

वहीँ उन्होंने मायावती के गठबंधन व विजय माल्या वाले बयान का कटाक्ष करते हुए कहा की 2019 आते आते देखते जाइएगा क्या क्या होता है। माल्या के मामले में जरूर कांग्रेस का हाथ है लेकिन समर्थन मायावती भी दिए थी चाहे वह माल्या हो यह नीरव मोदी । सबमे समर्थन कांग्रेस के साथ मिलकर इन्होंने ही दिया था । वहीँ उन्होंने शिवपाल के पार्टी के झंडे में मुलायम सिंह की तस्वीर के मामले में कटाक्ष करते हुए कहा कि कहीं यह 2017 कि तरह नौटंकी तो नहीं मुझे संका हो रही है। वहीँ उन्होंने मुलायम सिंह को शिवपाल की तरफ से चुनाव लड़ाने वाले बयान पर कहा कि मुलायम चुनाव लड़के की पार्टी से लड़े यह शिवपाल की पार्टी से लड़े वह एक ही है।

वहीँ उन्होंने मायावती द्वारा अखिलेश द्वारा कहे गए बुआ वाले बयान पर कहा कि उनका तो किसी से कोई रिश्ता नहीं होता। यदि वह रिश्ते को समझती होती तो बीजेपी को राखी बांधकर बीजेपी ने दो बार सीएम बनाया। बुआ हो यह भतीजे जो भी गठबंधन होता है वह संबंधों से होता है । इनका गठबंधन राजनीतिक हैसियत बचाने के लिए हो रहा है। जिस पार्टी ने उनको पहले सीएम बनाया वह उस पार्टी की नहीं हो सकी तो भतीजे की क्या होगी ।

(रिपोर्ट-नितोश श्रीवास्तव, फतेहपुर)

Comments (0)
Add Comment