जब पार्टी में दोस्तों के सामने परोस दी अपनी ही बेटी,खुद भी किया गैंगरेप

लखनऊ — उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि एक शख्स ने अपनी बेटी अपने दोस्तों को गैंगरेप के लिए तोहफे में दे दी.यही नहीं खुद भी बेटी के साथ गैंगरेप किया.फिलहाल इस मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य फरार हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक 15 अप्रैल को लड़की के पिता ने उसे अपने एक दोस्त मान सिंह के साथ एक अन्य दोस्त मेराज के घर पार्टी में पहुंचने को कहा.जहां पहुंचे पर तीनों ने मिल कर उसके साथ गैंगरेप किया.वहीं पीडिता ने पुलिस को बताया कि मेराज के घर पर उसे बंधक बना लिया गया. 18 घंटे के बाद जैसे तैसे वह भागने में कामयाब रही और पुलिस के पास पहुंची. 

उधर कमालपुर थाना प्रभारी संजीत सोनकर ने बताया कि लड़की के पिता की उम्र 50 के करीब है जबकि मेराज की उम्र करीब 40 साल है. मेराज अपने आप को डॉक्टर बता रहा है लेकिन उसके पास ऐसी कोई डिग्री नहीं मिली. अपराध के दिन मेराज का परिवार घर पर नहीं था.फिलहाल पीडिता की शिकायत पर पुलिस ने मेराज को गिरफ्तार कर लिया है और लड़की के पिता व मान सिंह की तलाश कर रही है.

सीतापुर के एसपी सुरेशराव ने बताया कि पीड़ित की शादी 16 साल पहले हो गई थी लेकिन वह दो साल बाद ही पिता के घर लौट आई थी.वहीं नवंबर 2017 में उसके पिता को गांव से बाहर निकाल दिया गया था. पिता-पुत्री पर अवैध संबंधों के आरोप थे.एसपी ने बताया कि एक पंचायत बुलाई गई थी और आरोपी पिता को गिरफ्तार करा दिया गया था. इसी फरवरी उसे जमानत मिली. पीड़ित अपने 14 साल के बेटे का साथ अलग रह रही थी.

Comments (0)
Add Comment