बुधवार फिर बना दहशत का गवाह, दो किसानों की हत्या से सनसनी

कानपुर–आपराधिक वारदातों के लिए मशुहुर कानपुर में बुधवार का दिन एक बार फिर खौफ का गवाह बन गया, जिसमें उन दो किसानों को बेरहमी से काट दिया गया। जो घर से खेतों में खड़ी फसल की आवारा जानवरो से सुरक्षा को गए हुए थे।

दरअसल कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित गबड़ाह गाँव में रहने वाले राजू और विनीत की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। जिसकी खबर जैसे ही मृतको के घरों तक पहुँची तो कोहराम मच गया और देखते ही देखते मौके ए वारदात पर सैकड़ों किसानों की भीड़ लगना शुरू हो गयी। वहीं दोहरे हत्याकांड की खबर मिलते ही चौबेपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुँच गयी। साथ ही ग्रामीणों के आक्रोश को सुनते ही पुलिस विभाग के आला अफसर भी मौके पर पहुँच गए, जहां उन्होंने परिजनों से पूछताछ की साथ ही सबूत जुटाने के लिए फोरेसिंक एक्सपर्ट टीम की सहायता लेकर गहराई से छानबीन की। घण्टो चली जांच के बाद पुलिस के हाथों कोई खास सबूत नही लगा और तो और दूसरी तरफ परिजनों का किसी भी रंजिश से इंकार करना पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका था।

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने क्षेत्रीय चौबेपुर थाने की पुलिस पर नजरअंदाज करने का आरोप लगाते हुए पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाकर विरोध जताया और जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं ग्रामीणों के आक्रोश को बढ़ता देख पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

(रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा, कानपुर)

Comments (0)
Add Comment