युवक की बेरहमी से पिटाई, वीडियो में देखें खौफनाक मंजर, चीखें सुन खड़े हो जाएंगे रोंगटे

मेरठ–मेरठ में एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको दो दिन पहले का बताया जा रहा है। लगभग पांच मिनट के इस वायरल वीडियो में दो युवक लाठी से युवक को नीचे गिराकर बेरहमी से पिटाई कर रहे है। 

दबंगई की हकीकत दिखाने वाला और रौंगटे खड़ा कर देने वाला वीडियो मेरठ के थाना मेडिकल कॉलेज की कालियागढ़ी कॉलानी में दीप ज्योति स्कूल के पास का बताया जा रहा है। पीड़ित युवक की चीखें पूरे मोहल्ले में सुनाई दे रही है लेकिन लोग अपने छतों, घर के दरवाजो पे खड़े ये खौफनाक मंजर चुपचाप देख रहे हैं। युवक रो रहा है और चिल्ला रहा है लेकिन उस पर लाठी बरसाने वालों को जरा सी दया नहीं आ रही। एक बुर्जुग जो पायजाम पहने है वो पूरे मोहल्ले को चैलेंज यानि की चुनौती दे रहा है- है कोई जो इसे बचाने आए…देखता हूं कौन है इसका हिमायती।

बहरहाल मामला मकान के विवाद को लेकर होना बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस युवक पर पूरी ताकत के साथ लाठी मारी गईं, जिसमें पूरी एक लाठी इस युवक के सिर पर भी लगी है। थप्पड़ अलग से बरसाए गए हैं।वीडियो में दिख रहा है कि कुछ औरतें इस युवक को बचाने के लिए कुछ कदम बढ़ाती हैं लेकिन पायजामे वाला बुर्जुग दबंग उन्हें गाली देकर वापस भेजता है । फिलहाल अभी पुलिस इस पर कुछ नही बोल रही है ।

Comments (0)
Add Comment