मां से बनाना चाहता था अवैध संबंध, इंकार करने पर मासूम बेटे को दी ये सजा

मध्य प्रदेश से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मध्य प्रदेश से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बड़वानी जिले में एक युवक ने एक 6 साल के बच्चे को इसलिए जान से मार दिया क्योंकि बच्चे की मां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने से इनकार कर दिया था।

बनाना चाहता था अवैध संबंध:

जानकारी के मुताबिक आरोपी युवक ने पुलिस से पूछताछ में स्वीकार किया कि वह बच्चे की मां के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था। लेकिन बच्चे की मां ने इनकार कर दिया, जिससे वह नाराज हो गया और फिर उसके बच्चे को खेत में ले जाकर पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दिया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार:

यह मामला बड़वानी जिले के कोतवाली थाना इलाके के धाबाबावड़ी गांव की है। पुलिस के मुताबिक बच्चे की माता-पिता मजदूरी करने बाहर गए थे। शाम को जब वो वापस लौटे तो उनका 6 साल का बेटा घर पर नहीं था। जिसके बाद आसपास पूछने पर मालूम चला की बगल के ही एक युवक ने उनके बेटे को खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दिया।

आरोपी गिरफ्तार:

घटना की सुचना मिलते ही पुलिस ने मुक़दमा दर्ज कर 24 घंटे के अन्दर आरोपी को हिरासत में ले लिया। साथ ही पुलिस ने लड़के का शव बरामद करके उसका पोस्टमॉर्टम करवाया।

 

ये भी पढ़ें.. अब 18 में नहीं 21 साल में बेटियां बनेगी दुल्हन, कैबिनेट से प्रस्ताव को मिली हरी झंडी

ये भी पढ़ें..पुलिस विभाग हुआ शर्मसार: पुलिसकर्मी ने पत्नी को आत्महत्या के लिए किया मजबूर, सुसाइड नोट में हुआ खुलासा

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Barwanicrimemadhya pradeshMadhya Pradesh Policemurderpolice investigationअपराधकत्तपुलिस जांच कर रही हैबरवानीमध्य प्रदेश पुलिसमध्य प्रदेश में अपराध
Comments (0)
Add Comment