बेहोश कर दरिंदों ने किया गैंगरेप, 3 दिन बाद भूसे की बुर्जी में दबी मिली नाबालिग

एटा–खबर एटा जिले से है, जहां एक नाबालिग को बेहोश कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। थाना जैथरा क्षेत्र के एक गांव में 3 लोगों ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया है।

पूरा मामला थाना जैथरा क्षेत्र के एक गाँव का है, जहां पीड़ित किशोरी के पिता द्वारा जैथरा थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर के अनुसार यह किशोरी गुरूवार रात करीब 10 बजे अपने घर से शौच के लिए अपने ही दूसरे घर जा रही थी। तभी गांव के ही आरोपित गोलू उर्फ अमन पुत्र विद्याराम, विवेक पुत्र राकेश तथा रतन पुत्र उमेश मिले और इन्होंने किशोरी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर उसे उठाकर भूसे की बुर्जी में ले गये, जहा तीनों ने बारी-बारी से पीड़ित किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देकर उसे बेहोशी की हालत में बाजरा की करब से ढंककर फरार हो गये।

वही 3 दिन बाद में आज 12 बजे किशोरी के भूसे की बुर्जी में आपत्तिजनक हालत में मिलने हड़कम्प मच गया। किशोरी के होश में आने पर उसने अपनी आप बीती सुनाए जाने पर परिजन उसे थाना जैथरा लेकर पहुंचे। तब पुलिस को तहरीर मिलने के बाद उसका मेडीकल परीक्षण कराया गया है और पीड़ित पिता की तहरीर पर मामला दर्ज कर कार्यवाही की गई है। वही वहीं पुलिस गैंगरेप के दो आरोपियों गोलू उर्फ अमन व रतन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बता दें कि इसी थाने में 2 दिन पूर्व की एक दलित मासूम किशोरी के साथ मे भी रेप किया गया और पीड़ित परिजनों ने जब आरोपियों के घर पर शिकायत की गई तो उल्टा आरोपियों ने पीड़ित परिजनों पर ही फायरिंग कर दी। जनपद के भीतर एक माह में आधा दर्जन से ज्यादा रेप की घटनाएं हो चुकी है लेकिन जिला प्रशासन इन बढ़ती रेप की घटनाओं में रोक लगाने में नाकाम साबित हो रहा है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

village in the Jaithra area
Comments (0)
Add Comment