वाराणसी में पिता-पुत्र को बम से उड़ाया, 40 मीटर दूर तक उड़े चिथड़े

वाराणसी — जिले में एक व्यवसायी व उसके पुत्र को बम से उड़ाकर हत्या करने का सनसनीखेज  मामला सामने आया है । वहीं इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

मामले की खबर लगते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई । घटना मंगलवार रात करीब एक बजे के बाद की बताई गई है। बम इतनी मारक क्षमता का था पिता-पुत्र के सिर के चिथड़े उड़ गए। 

बता दें कि वाराणसी शहर से करीब 25 किमी दूर चौबेपुर थाना क्षेत्र के मिल्कोपुर गांव में अपने घर के बाहर सो रहे पिता-पुत्र के सिर के पास बम लगाकर उड़ा दिया गया। पिता लालाजी यादव 48 वर्ष व पुत्र अजय यादव 22 वर्ष की जोरदार विस्फोटक से चिथड़े उड गए । अासपास के लोगों ने बताया कि सुबह जानकारी हुई। रात में तेज आवाज होने पर सभी ने वाहन का टायर फटने की अावाज जाना था। पिता पुत्र गांव के बाहर मकान बनाकर रहते थे और खेती करते थे। 

 वहीं पुलिस के अनुसार मौके पर तार देख कर लग रहा है कि विस्फोट के लिए खदान में प्रयोग किये जाने वाले जिलेटिन व डेटोनेटर का प्रयोग किया गया है। पिता-पुत्र दोनों करीब 10 मीटर की दूरी पर सो रहे थे। देर रात करीब 1 के बाद विस्फोटक के जरिए हुई इस हत्या में दोनों के सिर के लोथड़े 35-40 मीटर दूर पड़े मिले। जिस तरह से तार व अन्य सामान चारपाई से लेकर कुछ दूरी पर खेत में मिला है उससे नक्सली घटना की भी आशंका जताई जा रही है। मौके पर भारी फोर्स और लोगों की भीड़ के चलते पहाड़िया-बलुआ मार्ग पर जाम लग गया है। फिलहाल पुलिस  घटना की जांच में जुट गई है। 

Comments (0)
Add Comment