यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश ढेर

न्यूज डेस्क — यूपी की मुजफ्फरनगर पुलिस को सोवार को से बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाश ढेर हो गए हैं। एक बदमाश पर एक लाख तो दूसरे पर 50 हजार का इनाम था।

मुठभेड़ में एक दरोगा और सिपाही भी घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार, पुलिस और बदमाशों में मंडी इलाके में बिलासपुर गांव के मुठभेड़ हुई। पुलिस ने सुपारी किलर रोहित और इनामी बदमाश राकेश यादव को मार गिराया है। 

पुलिस के मुताबिक, रोहित के फरारी के बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी। सोमवार रात रोहित अपने साथी राकेश के साथ बाइक से जा रहा था। इस बीच नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की। इस बीच रोहित ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में रोहित साडू और राकेश गोली लगने से घायल हो गए। उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

बता दें कि रोहित को पिछले दिनों उनके साथियों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर और एक सब इंस्पेक्टर को गोली मारकर छुड़ा ले गए थे। रोहित साडू पर पर एक लाख और राकेश पर 50 हजार का इनाम घोषित था। इस मुठभेड़ में एक दारोगा और एक सिपाही भी घायल हुए हैं, जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

गौरतलब है कि 2 जून को रोहित सांडू को जानसठ इलाके से पुलिस हिरासत से छुड़ाया गया था। बता दें कि हाल में मेरठ से गिरफ्तार हुए भूपेंद्र बाफर की निशानदेही पर पुलिस रोहित की तलाश में जुट गई थी। दरअसल रोहित को पुलिस कस्टडी से फरार कराने में भूपेंद्र बाफर का अहम रोल था। पुलिस पूछताछ में आरोपी भूपेंद्र ने बताया कि सुशील मूंछ पर हमला करने के लिए सुपारी किलर रोहित को फरार कराया गया था। 

Comments (0)
Add Comment