गोंडाः पुलिस को बड़ी कामयाबी, 6 साल के मासूम को 17 घंटे में किडनैपर्स से छुड़ाया

अवनीश अवस्थी ने पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम को 2 लाख रूपये के इनाम की घोषणा

उत्तर प्रदेश के गोंडा में 6 वर्षीय पुत्र नमो गुप्ता के अपहरण मामले में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने 17 घंटे के अंदर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। इस दौरान एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम ने मुठभेड़ में 5 अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है।

ये भी पढ़ें..PM और सीएम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला SI निलंबित

बता दें कि गोंडा के कर्नलगंज में हुई इस मुठभेड़ में एसटीएफ ने अपहरण में प्रयोग की गई ऑल्टो कार, एक .32 बोर की पिस्टल और दो 315 बोर तमंचे बरामद की हैं।

वहीं एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि घटना की एफआईआर के फौरन बाद से पुलिस की कई टीमें लगा दी गई थीं। आज सुबह गांव पारा में मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ हुई। अपहरणकर्ता गाड़ी से बच्चे को किसी दूसरी जगह ले जा रहे थे।

पुलिस की संयुक्त टीम को 2 लाख रुपये इनाम

मुठभेड़ में अपहृत बच्चे नमो को सकुशल बरामद किया गया और इस दौरान दो बदमाश उमेश यादव और दीपू कश्यप घायल हुए। वहीं सूरज पांडे, छवि पांडे और राज पांडे को गिरफ्तार किया गया है।

अपर मुख्य सचिव (गृह एवं सूचना) अवनीश कुमार अवस्थी ने इस सफलता के लिए पुलिस और एसटीएफ की संयुक्त टीम के लिए 2 लाख रूपये के इनाम की घोषणा की गई है।

मांगी थी 4 करोड़ की फिरौती…

अवस्थी ने बताया कि अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) और पुलिस महानिरीक्षक (एसटीएफ) की अगुवाई में जनपद गौंडा के कर्नलगंज क्षेत्र से 6 साल के बच्चे का अपहरण कर चार करोड़ रुपए की फिरौती मांगने वाले गिरोह के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बता दें कि कर्नलगंज थाना क्षेत्र के मोहल्ला गाड़ी बाजार निवासी गुटखा मसाला के एक बड़े व्यापारी राजेश कुमार गुप्ता के 6 वर्षीय पौत्र का आल्टो कार सवार बदमाशों ने अपहरण कर लिया था।

ये भी पढ़ें..बुलेट बाइक प्रेमियों के लिए बुरी खबर, सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

Child rescuedGonda policekidneppersअपहरणअपहरणकर्ता गिरफ्तारगोंडा पुलिसनमो गुप्ता
Comments (0)
Add Comment