यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता का निधन

13 मार्च को एम्स में कराया गया था भर्ती , किडनी व लिवर की थी समस्या

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट का आज निधन हो गया. 89 साल के आनंद सिंह बिष्ट (anand singh bisht) का दिल्ली के एम्स में इलाज चल रहा था जहां उनकी हालत लगातार गंभीर बनी हुई थी. वह पिछले कई दिनों से वेंटिलेटर पर थे और उन्होंने आज यानी करीब सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर अंतिम सांस ली.

ये भी पढ़ें..मेरठः Hospital ने जमातियों का इलाज करने से किया इंकार, केस दर्ज

खास बात है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता के निधन की सूचना उस वक्त दी गई जब वह कोरोना संकट पर बनी टीम-11 की मीटिंग कर रहे थे. हालांकि खबर मिलने के बाद भी मीटिंग को रोका नहीं गया है. पिता के अंतिम संस्कार में सीएम योगी के जाने की फिलहाल कोई सूचना नहीं है.

किडनी व लिवर की थी समस्या

बता दें कि आनंद सिंह बिष्ट (anand singh bisht) को 13 मार्च को एम्स में भर्ती कराया गया था. उनको किडनी और लिवर की समस्या थी. गेस्ट्रो विभाग के डॉक्टर विनीत आहूजा की टीम उनका इलाज कर रही थी. सोमवार सुबह 10 बजकर 40 मिनट पर उनका निधन हो गया.

गौरतलब है कि सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह (anand singh bisht) उत्तराखंड के यमकेश्वर के पंचूर गांव में रहते थे. वे उत्तराखंड में फॉरेस्ट रेंजर के पद से 1991 में रिटायर हो गए थे. उसके बाद से ही वे अपने गांव में रह रहे हैं.

ये भी पड़ें..लॉकडाउन के बीच दो साधुओं समेत तीन की हत्या

AIIMScm yogifather Death
Comments (0)
Add Comment