दो महिलाओं की हत्या से थर्राया उन्नाव

उन्नाव — योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा भले ही लाख दावे कर रही हो पर जमीनी हकीकत कुछ और ही है।वहीं एक बार फिर यूपी का उन्नाव जिला दो महिलाओं की हत्या से थर्रा उठा। गुरुवार को जिन गांवों में महिलाओं की हत्या की गई वहां अभी भी दहशत का माहौल है।फिलहाल सूचना पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक उन्नाव के हसनगंज और मौरावां थानाक्षेत्रों में पतियों ने ही अपनी पत्नियों को मौत के घाट उतार दिया।एक ओर जहां हसनगंज कोतवाली क्षेत्र रसूलपुर बकिया में बीती बुधवार की रात को रेखा (35) पत्नी राकेश की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। रेखा का शव गांव के बाहर खड़ंजे पर पड़ा मिला।

वहीं दूसरी ओर हसनगंज में पत्नी के अवैध संबंध के शक में विदेश से लौटे पति ने अपनी पत्नी को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारोपी पति फरार है। मौरावां में 75 साल के वृद्ध ने पत्नी की सोते समय ताबड़तोड़ दो गोली मारकर कर दी हत्या। पुलिस ने हत्यारोपी वृद्ध को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि मौरावां थानाक्षेत्र के अंतर्गत ग्राम संतबक्सखेडा मजरे चिलौली में 75 वर्षीय वृद्ध रामसनेही ने गुरूवार सुबह तमंचें से गोली मारकर पत्नी रामजानकी (70) की हत्या कर दी।  बेटे ने पिता पर मां की हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मौरावां में जमीन बेचने का विरोध करने से नाराज होकर पत्नी की हत्या करने की बात सामने आई है।  

Comments (0)
Add Comment