केंद्रीय मंत्री निरंजन ज्योति ने ‘उपचुनाव की हार’ को बताया ‘पार्टी की जीत’

औरैया–मुख्यमंत्री योगी के इटावा कार्यक्रम को मजबूती देने जा रही केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का औरैया में बीजेपी नेता रामजी दिवाकर ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर फूल मालाओं से उनका स्वागत किया।

इसी दौरान जब उनसे मुलायम सिंह के गढ़ इटावा को भेदने की बात पूँछी तो उन्होंने मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को जनता के बीच पहुँचना बताया। कैराना और नूरपुर के उपचुनाव की हार को स्वीकारते हुए कहा कि उनके प्रत्याशी बहुत कम वोटों से हरे है इस लिए वह हार कर भी जीते है।उन्होंने कहा कि इस हार में विकास काम आया तभी उन्हें लगभग 4 लाख वोट मिले है।जब सभी दलों का अस्तित्व खतरे में पड़ा तभी उन्होंने घठबंधन किया लेकिन तब भी अधिक वोटों से नही जीते।आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी फिर से जनता के बीच विकास के साथ चुनाव लड़ेगी,और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने 4 साल में देश का गौरव बढाया है और गरीबों तक जनकल्याणकारी योजनाएं पहुँचाई है इसलिए जनता फिर से उनको मौका देगी।

ईवीएम गड़बड़ी के आरोप पर उन्होंने कहा कि जो लोग मन से पराजित है वही विरोधी ऐसा आरोप लगा रहे है। अगर ईवीएम मशीन में गड़बड़ी होती तो पंजाब में इनकी सरकार कैसे बन जाती।केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति मौजूदा फतेहपुर से सांसद है औरैया में बीजेपी कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद उन्होंने इटावा की तरफ रवानगी की।

(रिपोर्ट- वरुण गुप्ता , औरैया )

 

Comments (0)
Add Comment