ट्यूटर बेटी के साथ करता था गलत काम, कैमरे में कैद हुआ सबकुछ

गाजियाबाद– यदि आप के घर भी कोई प्राइवेट ट्यूटर आता है तो सावधाव हो जाए क्योंकि शायद ये खाबर आपके लिए ही है। गाजियाबाद शहर के लोनी इलाके में रहने वाली 5वीं कक्षा की छात्रा ने अपने ट्यूटर के बारे में मां-बाप से शिकायत की थी की वो उसे गलत जगह टच करता है।

जिसके बाद परिवार ने रुम में कैमरा लगावा दिया। वह टीचर रुम में भाई-बहन को पढाता था। और भाई को पानी लाने के बहाने बाहर भेज बहन से अश्लील हरकत शुरु कर देता था। रुम में कैमरा लगने से बेखबर टीचर जब फिर से छात्रा के साथ गलत हरकत करने लगा तो उसकी घिनौनी करतूत रुम में लगे कैमरे में कैद हो गई। जिसके बाद आरोपी सतपाल नाम के टीचर को लोनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो पुलिस को दे दिया गया है। जिसमें आरोपी टीचर की हरकत सबूत के तौर पर कैद है।

पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। लेकिन वीडियो हैरान कर देने वाला है। अगर आप अपने बच्चों को प्राइवेट ट्यूटर से भी ट्यूशन दिलवा रहे हैं, और वह घर पर भी आकर बच्चों को ट्यूशन दे रहा है, तो वह कहीं गलत हरकत तो नहीं कर रहा है। क्योंकि इस मामले में भी ऐसा ही हुआ है। घर में ही ट्यूशन दी जाती थी। और घर में ही यह घिनौना कांड हो रहा था।

Comments (0)
Add Comment