असलहे की नोंक पर व्यापारी को लूटने की कोशिश, कैमरे में कैद हुआ अपराधी

बहराइच– नगर के ब्रह्मनीपुरा इलाके में एक बेखौफ बदमाश लूटपाट करने के इरादे से तमंचा लेकर दुकान में घुस गया । उसने व्यापारी पर तमंचा तानकर गोली मारने की धमकी देते हुये पैसे देने की मांग की लेकिन दुकानदार को अपनी तरफ बढ़ते देख वो वहां से निकल भागा । 

दुकान में लगे सी सी टी वी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गयी । हमेशा भीड़ से गुलजार रहने वाले इलाके में व्यपारी से लूट की कोशिश अपराधियो के बढ़े हौसले की और इशारा कर रही है । व्यपारी की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्जकर कैमरे में कैद बदमाश की तलाश में जुट गई है । 

नगर कोतवाली इलाके के ब्रह्मनीपुरा में अखिलेश जैन की रजनीगंधा मसाला व सिगरेट की एजेंसी है । इनकी दुकान पर आज से तीन दिन पहले शाम को एक बेखौफ बदमाश असलहा लेकर पहुंच गया । बदमाश ने दुकान मालिक को गोली मारने की धमकी देते हुये रुपये की मांग की । लेकिन दुकान मालिक उसे पकड़ने के लिये आगे बड़े तो वो असलहा लेकर वहां बाहर निकल गया । घटना से घबराये एजेंसी मालिक ने पुलिस को सूचना दी । वहां पर लगे सी सी टी वी कैमरे में ये घटना कैद हो गयी । 

इस वीडियो के फुटेज को व्यवसायी ने पुलिस के साथ ही अपने परिचितों को दिया जिसके बाद ये सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । व्यापारी की तहरीर पर नगर कोतवाली पुलिस मामला दर्जकर कैमरे में कैद बदमाश की तलाश कर रही है । वही इस घटना के बाद से नगर के व्यपारी काफी सहमे हुये हैं ।

(रिपोर्ट- अनुराग पाठक, बहराइच ) 

Comments (0)
Add Comment