प्रयागराज में ट्रिपल मर्डर फैली दहशत, CM ने दिए जांच के आदेश

लॉकडाउन के बावजूद उत्तर प्रदेश में अपराध धमने का नाम नहीं ले रहे है। ताजा मामला प्रयागराज का है यहां ट्रिपल मर्डर (Triple murder) से पूरा जिला दहशत में है। एक ही परिवार के तीन सदस्यों की की धारदार हथियार से बेरहमी से हत्या कर दी गई।

उधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मरने वालों में दो महिलाएं और एक पुरुष शामिल हैं। फिलहाल पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से घटनास्थल की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें..यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह को मिली धमकी, मचा हड़कंप

दरअसल घटना मांडा थाना क्षेत्र के आंधी गांव की है। वारदात को बुधवार देर रात अंजाम दिया गया। गुरुवार सुबह जैसे ही गांव वालों को इसकी जानकारी मिली तो इलाके में सनसनी फैल गई। मरने वालों में घर के मुखिया नंदलाल यादव, छबीला देवी और राज दुलारी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस इस मामले पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। कोई भी ग्रामीण कुछ भी कहने से बच रहे हैं। जबकि हत्या (Triple murder) के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है।

उधर मामले की संज्ञान में लेते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जांच के आदेश दिए हैं। सीएम ने निर्देश दिया कि प्रयागराज में तीन हत्याओं (Triple murder) के मामले जिले के वरिष्ठ प्रशासनिक पुलिस अधिकारी मौके पर जाएं और घटना की विस्तृत जांच करें। उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

ये भी पढ़ें..दबंग डॉक्टर ने साथियो संग की शर्मनाक करतूत, वीडियो वायरल

prayagrajTriple murder
Comments (0)
Add Comment