ब्रिटेन में पीएम मोदी के कार्यक्रम के दौरान फाड़ तिरंगा

न्यूज डेस्क —  ब्रिटेन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के दौरान तिरंगे का अपमान किया गया है। विरोध कर रहे कुछ लोगों ने भारतीय ध्वज तिरंगे को फाड़ दिया। जिस पर भारतीय मूल की एक टेलीविजन रिपोर्टर ने तिरंगा फाड़ने वालों से इसका कारण पूछा तो विरोधियों ने उनसे हाथापाई पर उतर आए।

इस दौरान  एक वीडियो जर्नलिस्ट ने पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया।वहीं महिला पत्रकार ने इस मामले से जुड़ी क्लिप को अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया, जिसके बाद लोगों ने इस घटना की कड़ी आलोचना की है।

बता दें कि एक महिला टीवी पत्रकार लंदन में पीएम मोदी के कार्यक्रम की कवरेज के लिए पहुंची थीं। तभी अचानक उन्होंने कुछ लोगों को तिरंगे का अपमान करते देखा। महिला पत्रकार ने इस बारे में उन लोगों से बात की तो वे उल्टा महिला पर ही भड़क पड़े। महिला पत्रकार ने इस घटना को ट्वीटर पर साझा करते हुए लिखा कि “भारतीय झंडे को उतारा गया। फिर उसे फाड़ कर टुकड़े-टुकड़े कर दिया गया। मैंने जब तिरंगा फाड़ने वालों से कारण पूछा तो वे मुझे धमकाने लगे।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार यानी 16 अप्रैल से पांच दिवसीय यूरोप के दौरे पर हैं। स्वीडन के बाद लंदन पहुंचे पीएम ने ब्रिटिश पीएम थेरेसा से डाउनिंग स्ट्रीट में मुलाकात की थी। जिसके बाद प्रधानमंत्री मोदी अब 19 और 20 अप्रैल को होने वाले कॉमनवेल्थ समिट में हिस्सा लेंगे।

 

Comments (0)
Add Comment