टोल प्लाजा पर दबंगों का कहर, सीसीटीवी में कैद हुई गुंडागर्दी

जालौन–टोल प्लाजा पर दबंगों का कहर देखने को मिला। जहां टोल मांगने पर दबंगों ने एक टोलकर्मी के साथ मारपीट की। इतना ही नहीं टोलकर्मी को चलती गाड़ी में बंधक बनाकर ले गये और कुछ दूर ले जाकर चलती गाड़ी से फेंक दिया। यह पूरी घटना वहाँ लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मामला झांसी-कानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 27 स्थित आटा टोल प्लाजा का है। जब शनिवार की रात तकरीबन 11.30 के एक टवेरा गाड़ी कानपुर से झांसी की ओर जा रही थी। जब वह गाड़ी आटा टोल प्लाजा पर पहुंची तभी आटा टोल पर मौजूद कर्मी से टैक्स मांगा लेकिन गाड़ी में सवार लोगों ने टोल देने से मना कर दिया और गाड़ी जबरन निकालने लगे। यह देख टोल कर्मी ने उन्हे रोक लिया और टोल मांगने लगा लेकिन गाड़ी में सवार दबंगों ने टोल कर्मी हेमंत को पिस्टल की दम पर पकड़ लिया और उसके साथ मारपीट करने लगे। यह देख दूसरा टोल कर्मी उसे बचाने पहुंचा लेकिन गाड़ी सवार दबंगों ने टोल कर्मी हेमंत को बंदूक की दम पर उठा लिया और उसे गाड़ी में लटकाते हुये कई मीटर खींचते हुये ले गये। टोल कर्मी के शोर मचाने पर और लोग आ गये जिसे देख दबंग गाड़ी वाले उसे चलती गाड़ी से फेंक कर भाग गये। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी में गाड़ी का नंबर भी कैद हो गया था। बताया जा रहा गाड़ी इलाहाबाद की थी और उसमें सवार लोग गाजीपुर के थे। 

टोलकर्मी हेमंत ने बताया कि केवल टोल मांगने पर उसके साथ मारपीट हुयी है। इस मामले में अभी तक टोल मैनेजर की तरफ से कोई रिपोर्ट थाने में दर्ज नहीं कराई गई है। वही इस मामले में आटा टोल मैनेजर रघुवंश पाण्डेय का कहना है कि इस मामले में समझौता हो गया है और गाड़ी वालों ने अपनी गलती मानते हुये क्षमा मांग ली इसीलिये पुलिस में सूचना नहीं दी।        

(रिपोर्ट – अनुज कौशिक , जालौन )

Comments (0)
Add Comment