आज का भाग्यफलः 17 नवंबर 2021

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल। 

मेष

व्यवधान आ सकते हैं। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। सन्तान सुख में वृद्धि होगी। वाहन सुख में बढ़ोतरी होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखे।

वृष

गुरु का गोचर दसवें भाव में हो रहा है। करियर में बदलाव का समय रहेगा।

मिथुन

कला या संगीत में रुचि बढ़ सकती है। धन की स्थिति में सुधार होगा। मन अशान्त रहेगा। आत्मविश्वास में कमी आएगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जाना हो सकता है।

कर्क

कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। माता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। नौकरी में तरक्‍की के योग हैं।

सिंह

संगीत के प्रति रुझान बढ़ सकता है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। पिता के स्वास्थ्य में सुधार होगा, परन्तु शिक्षा में व्यवधान आ सकते है। कार्य के प्रति रुझान बढ़ सकता है।

कन्या

नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी। मन में निराशा एवं असंतोष के भाव रहेंगे।

Guru ka Rashi ParivartanJupiter entering in AquariusJupiter Transit impact on Zodiac SignJupiter Transit in November 2021
Comments (0)
Add Comment