भारत के इस युवा क्रिकेटर ने टी-20 मैच में बिना रन दिए झटके 10 विकेट

स्पोर्ट्स डेस्क — भारत में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं बस एक मौका मिलना चाहिए उनको अपना हुनर दिखाने  के लिए .इसी कड़ी में राजस्थान के एक 15 साल के युवा खिलाड़ी कुछ ऐसा ही करके दिखया.इस युवा खिलाडी ने टी 20 क्रिकेट की एक ऐसी अनहोनी को होनी में बदल दिया है जो आज तक कोई नहीं कर पाया.

 

दरअसल हम बात कर रहे हैं भरतपुर जिले के गांव नगला रामरतन के आकाश सिंह की. गांव के उभरते हुए इस बाए हाथ के गेंदबाज ने एक घरेलू टी-20 मुकाबले में चार ओवर में बिना कोई रन दिए सभी 10 विकेट चटका दिए.उन्होंने क्रिकेट का यह करिश्मा जयपुर में चल रही भंवर सिंह देवड़ा स्मृति टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता में दिशा एकेडमी की ओर से खेलते हुए किया है. आकाश ने चार ओवर में बिना कोई रन दिए 10 विकेट लेकर क्रिकेट की दुनिया में एक नया इतिहास रच दिया है.

इस दौरान आकाश ने इस मैच में अपनी हैट्रिक भी बनाई है. क्रिकेटर आकाश सिंह शुक्रवार को भरतपुर पहुंचेंगे जहां उनका खेल प्रेमियों द्वारा जोरदार स्वागत किया जाएगा. जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अरुण सिंह ने बताया कि आकाश सिंह की ये पारी अविस्मरणीय है और अकाश ने क्रिकेट में भरतपुर का नाम ऊंचा किया है.

वहीं जिला क्रिकेट संघ के सचिव शत्रुधन तिवारी ने बताया कि आकाश पहले भरतपुर में ही अभ्यास करता था और उन्होंने ही उसे जयपुर के अरावली क्रिकेट एकेडमी में शामिल कराया था. आकाश ने बुधवार को जयपुर में दिशा अकेडमी एवं पर्ल एकेडमी के बीच हुए क्रिकेट मैच के दौरान यह कारनामा किया है.आकाश के गांव नगला रामरतन में भी उसकी सफलता पर खुशी का माहौल है और परिजनों और गांववासियों के चेहरे खुशी से खिले हुए हैं.

Comments (0)
Add Comment