BJP की ये कैंडिडेट कहलाती हैं ‘ रिवॉल्वर दादी ‘!

कानपुर– जिले से बीजेपी की मेयर प्रत्याशी बनी प्रमिला पाण्डेय लोगों के बीच ‘रिवॉल्वर दादी’ और ‘रिवॉल्वर चाची’ के नाम से मशहूर हैं। 

 

प्रमिला पाण्डेय मूल रूप से जौनपुर की रहने वाली है, लेकिन उनकी कर्मभूमि कानपुर ही रही है। इनके पति रजिस्ट्रार ऑफिस से रिटायर्ड हैं। प्रमिला लम्बे समय तक RSS से जुड़ी रहीं। इसके बाद सिविल लाइन्स वार्ड 52 से दो बार पार्षद चुनी गईं। इसके बाद वह महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष भी रह चुकी है।भाजपा के किसी भी प्रदर्शन में वो हमेशा अपनी स्कूटी पर बीजेपी के चार झंडे लगाकर सबसे आगे रहती हैं। 

लोग उन्हें, चाची, युवा दादी और दीदी के नाम से पुकारते हैं। प्रमिला पाण्डेय इंटरमीडिएट पास हैं। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 147, 332, 353, 504, 506, 427 के तहत 7 आपराधिक मामले लंबित हैं। प्रमिला के पास पर्सनल बन्दूक और रिवॉल्वर है, जबकि पति के पास भी बंदूक और रिवाल्वर है। इनके पास नकद समेत चल संपत्ति 1.32 करोड़ है, जबकि पति की मिलाकार कुल अचल संपत्ति 5.5 करोड़ है।

बता दें कि प्रमिला पाण्डेय बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष रह चुकी हैं और दो बार पार्षद भी रही हैं। इस बार बीजेपी ने उन्हें जिले से मेयर प्रत्याशी बनाया है। जिसके बाद सोमवार को उन्होंने नामांकन दाखिल कर दिया। इस दौरान उनके घर से लेकर नगर निगम कार्यालय तक हुई रैली में कई दिग्गज नेता भारी भीड़ के साथ मौजूद रहे।

बताया जाता है कि प्रमिला हमेशा अपने साथ लाइसेंसी रिवॉल्वर लेकर चलती हैं। वहीं, एक बार जब रिवॉल्वर और बन्दूक के साथ सोशल मिडिया पर उनकी फोटो वायरल हुई तभी से लोग उन्हें रिवॉल्वर दादी और रिवाल्वर चाची के नाम से पुकारने लगे। इसके साथ ही उनको सांपो से भी डर नहीं लगता। वो सांप को पकड़कर अपने हाथ से दूध पिलाती है। ये देख संपेरे भी हैरान हो जाते हैं। वहीं, पिछले विधानसभा चुनाव में जब नतीजे बीजेपी के पक्ष आए तो वो अकेले ही ढोल लेकर निकल पड़ीं।

 इसके बाद उनके पीछे हजारों बीजेपी वर्करों की भीड़ इक्ट्ठा हो गई।

Comments (0)
Add Comment