खौलते तेजाब में हाथ डालकर 23 लाख का सोना ले उड़े चोर…

मेरठ — क्राइम सिटी के नाम से मशहूर मेरठ जिले में एक मामला सामने आया है। दरअसल पूरा मामला मेरठ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के सराफा बाजार का है।

जहां पर गुरुवार को एक शराब कारोबारी की दुकान से उसी के यहां काम करने वाले कारीगर और उसके कुछ साथियों ने मिलकर 23 लाख रुपए के सोने की चोरी कर डाली हालांकि इस बात का जब सर्राफ व्यापारी को पता चला तो पीड़ित है पुलिस को उस पूरे मामले की जानकारी दी।

वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। जिसके बाद जब पुलिस ने पहलुओं पर जांच की तो पता चला कि सर्राफा कारोबारी के यहां काम करने वाले कारीगर और उसके साथ ही नहीं मिलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था ।हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस ने मुख्य कारीगर समेत अन्य चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात कुछ इस प्रकार से है कि जब पीड़ित सर्राफा कारोबारी ने अपने कारीगर से ताला लगाया तो आरोपी ने ताला लगाया ही नहीं और उसके बाद रात में करीब 12:00 बजे दो युवक पहुंचे पर एक युवक ने शटर उठाया और अंदर चला गया जबकि दूसरा युवक रही बाहर खड़ा रहा मैच दो-तीन मिनट में ही दोनों युवक दस्ताने पहनकर खौलते तेजाब भरे बर्तन से सोना निकाल कर फरार हो गए।

(रिपोर्ट-प्रदीप शर्मा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment