चोरों ने सेंट्रल बैंक में लगायी सेंध, बैंक का कैश सुरक्षित

औरैया–जनपद में चोरी की वारदात कम होने का नाम नही ले रही हैं।चोर आये दिन चोरी की घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस के लिए चुनौती बने हुए है।कल देर रात चोरों ने एक दुस्साहिस घटना को अंजाम देकर भैंसोल गांव में स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा सेंध लगा दी।

हालांकि चोर बैंक की बिल्डिंग में बने रोशनदान से अंदर प्रवेश तो कर गए लेकिन लॉकर का ताला तोड़ पाने में नाकाम रहे।जिससे बैंक का कैश सुरक्षित बच गया। फफूंद थाना क्षेत्र के गांव भैंसोल में सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा को जब सुबह मैनेजर ने खोला तो वह दंग रह गए,क्योकि बैंक के अंदर का सामान बिखरा पड़ा था और जैसे ही उनकी नजर उस रोशनदान पर पड़ी तो उन्हें समझते देर न लगी कि चोरों ने बैंक में प्रवेश किया है।बैंक मैनेजर ने इस घटना की सबसे पहले फफूंद थाना पुलिस को सूचना दी।पुलिस ने मौके पर जाकर बैंक मैनेजर से लॉकर का ताला खुलवाया जिसमें कैश सुरक्षित था।बैंक मैनेजर ने बताया कि चोरों ने बैंक में चोरी के प्रयास से प्रवेश तो किया लेकिन वह लॉकर का ताला तोड़ने में असफल रहे।जिससे बैंक का कैश सुरक्षित बच गया।

फिलहाल इस घटना से पुलिस को चोरों ने चुनौती दे डाली है।बैंक में फोरेंसिक टीम ने पहुँचकर चोरों की पहचान के लिए नमूने ले लिए है।अब देखना होगा कि आखिर चोर कब तक पुलिस की पकड़ में आते है या इसी तरह मुसीबत पैदा करते रहेंगे। 

(रिपोर्ट – वरुण गुप्ता , औरैया)

Comments (0)
Add Comment